Virat Kohli को T20 विश्वकप नहीं खिलाना चाहते हैं Rahul Dravid: BCCI

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कोच बनते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जिंदगी नरक बना दी. पहले कप्तानी छीनी. अब उन्हें टीम से बाहर करना चाहते हैं.

जी हां, सोर्स से जो जानकारी आ रही है उसके मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले 2 T20 और 3 ODI मुकाबले विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए लिटमस टेस्ट हैं. अगर इन पांच पारियों में विराट कोहली अच्छा नहीं कर पाते हैं तो भारतीय टीम उनके आगे देखना पसंद करेगी. वो T20 विश्वकप टीम का हिस्सा नहीं होंगे.  Report: TOI

इसके अलावा जो जानकारी आ रही है. उसके अनुसार खिलाड़ियों ने BCCI से कोई रेस्ट नहीं मांगा था. बल्कि कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने वेस्टइंडीज दौरे पर सीनियर खिलाड़ियों को न ले जाने की सलाह दी थी. Source: MenXP

इन सब बातों से एक बात भारतीय क्रिकेट का फैन होने के नाते नहीं समझ आ रही है कि आखिर नए कोच करना क्या चाहते हैं? क्योंकि हाल ही में देखा गया है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही अपनी फॉर्म को लेकर थोड़ा संशय में हैं. तो क्या बिना मैच खेले वो रेस्ट लेकर अपनी फॉर्म वापस पा लेंगें? इसी बात पर पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर इरफान पठान ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि कोई भी खिलाड़ी रेस्ट लेकर फॉर्म नहीं वापस पाता है.

इस सब बातों का एक ही तुक बनता है कि कोच राहुल द्रविड़ के साथ BCCI मिलकर 2 भारतीय टीम तैयार करना चाहती है. जिससे BCCI साल में ज्यादा से ज्यादा मैच करा सके और आमदनी पहले से और भी ज्यादा हो जाए. इसका बहुत शानदार उदाहरण इंग्लैंड का ये दौरा है. जहां खिलाड़ियों को 1 दिन का सिर्फ ब्रेक देकर T20 सीरीज में उतार दिया गया है.

इन सब बातों के बीच एक क्रिकेट फैन के तौर पर आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट करके बताएं.

Read Also: ‘हिटमैन’ की कप्तानी में बदलेगा भारत का भविष्य, Rishabh Pant करेंगे विश्वकप में ओपन

error: Content is protected !!