Rahul Chahar नें गर्लफ्रैंड के साथ लिए सात फेरे, देखें शादी की वीडियो और तस्वीरें

Rahul Chahar Wedding: टीम इंडिया के उभरते हुए लेग स्पिनर राहुल चाहर ने अपनी मंगेतर ईशानी जौहर के साथ शादी कर ली. लेग स्पिनर ने बुधवार को गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग रखी थी इसी के साथ यह राहुल चाहर(Rahul Chahar) की नई पारी की शुरुआत है. आपको बता दें कि उनकी पत्नी इशानी पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. आगरा के रहने वाले राहुल चहर (Rahul Chahar) ने दिसंबर 2019 में जयपुर में बेंगलुरु की रहनी वाली ईशानी जौहर के साथ इंगेजमेंट की थी. पिछले काफी लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Rahul Chahar Marriage

शादी के शुभ मौके पर राहुल का पूरा परिवार गोवा में मौजूद था. क्रिकेटर और उनके भाई दीपक चाहर भी अपनी मंगेतर और बहन मालती चाहर के साथ शादी में पहुंचे. राहुल चाहर की शादी गोवा के होटल डब्ल्यू में रखी गई थी.

मंगलवार को हुए मेहंदी के कार्यक्रम की तस्वीरें राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अपने फेसबुक पर भी शेयर की थी. शादी गोवा में तो रिसेप्शन आपको बता दें कि 12 मार्च को ताज नगरी आगरा में होगा.

Rahul Chahar

कौन हैं राहुल चाहर?

राहुल चाहर टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 मैच खेल चुके हैं. राहुल चाहर की किस्मत मुंबई इंडियंस ने बदले थी. मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि इस बार के आईपीएल मेगा ऑक्शन में उन्हें पंजाब किंग्स ने खरीद लिया है. आईपीएल ऑक्शन 2022 में राहुल चहर को पंजाब किंग्स ने 5.5 करोड़ की मोटी रकम देकर खरीदा. ऐसा पहली बार होगा जब राहुल चाहर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के अलावा किसी और टीम का हिस्सा होंगे. 2018 से लेकर 2021 तक उन्होंने रोहित शर्मा की टीम के लिए अच्छा प्रर्दशन किया.

दीपक चाहर भी जल्द कर सकते हैं शादी

दीपक चाहर जो कि इस समय भारत के उभरते हुए ऑलराउंडर हैं. उन्होंने भी भाई राहुल चहर की ही तरह अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को आईपीएल मैच के दौरान ही प्रपोज किया था. दोनों की तस्वीरें इस दौरान काफी ज्यादा वायरल हुई थी. दीपक भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आ सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Chahar (@rdchahar1)

ये भी पढ़ें : खुलासा: मौत से पहले मसाज महिलाओं के साथ थे Shane Warne, सामने आए फुटेज

error: Content is protected !!