देखें वीडियो: छोटे से Prithvi Shaw को आया भयंकर गुस्सा, अंपायर से करी लड़ाई

Prithvi Shaw fights with Umpire in Ranji Final: रणजी ट्रॉफी 2021-22 को मध्यप्रदेश लगभग जीत चुका है पहली पारी की बढ़त के आधार पर. ये मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. आपको बता दें कि इस मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम ने यश दुबे, शुभम शर्मा और रजत पाटिदार की शानदार शतकीय पारी के दम पर पहली इनिंग में 536 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए हैं. इस मैच के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पिद्दी पृथ्वी शॉ काफी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में पृथ्वी शॉ को अंपायर के फैसले से नाराज देखा जा रहा है. पृथ्वी शॉ इस वीडियो में काफी देर तक अंपायर से बहसबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शॉ ने अंपायर से काफी ज्यादा लड़ाई की मगर फिर भी अंपायर ने अपना फैसला बदलने से इंकार कर दिया. जिसके बाद मुंबई के खिलाड़ी निराश कप्तान पृथ्वी शॉ वापस फील्डिंग करने अपने साथ ले जाते हैं.

गौरतलब है कि यह वाकया मध्य प्रदेश की पारी के 125वें ओवर का है. रणजी फाइनल में मुंबई के लिए यह ओवर मोहित अवस्थी डाल रहे थे. तो वहीं क्रिज पर मध्य प्रदेश के लिए आदित्य और रजत पाटिदार मौजूद थे. इस ओवर की चौथी गेंद बल्लेबाज़ मोहित अवस्थी के पैड से टकराई जिसके बाद मुंबई के खिलाड़ी काफी जोरदार अपील करते नज़र आए. लेकिन इसके बावजूद अंपायर ने बिना प्रेशर में आए अपना फैसला देते हुए बल्लेबाज़ को नॉट आउट घोषित किया.

ये फैसला छोटे पृथ्वी शॉ और मोटे सरफराज खान से हजम नहीं हुआ. दोनों ही अंपायर से नाराज होकर हक्के-बक्के रह गए. पथ्वी ने इसके बाद लंबे वक्त तक अंपायर से बहसबाजी की. हालांकि रिप्ले में साफ नजर आ रहा था कि अंपायर का फैसला बिल्कुल सही था.

Read Also: उमरान, अर्शदीप और राहुल त्रिपाठी को मिलेगा मौका, कप्तान Hardik Pandya Rocks

error: Content is protected !!