Video: अपनी Biopic देख रो पड़े 50 साल के Pravin Tambe, बोले- थैंक्य क्रिकेट

आईपीएल 2013 में राजस्थान रॉयल्स के लिए डेब्यू करने वाले प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) आज हर किसी के लिए प्रेरणा का स्रोत बन चुके हैं. प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) ने 41 साल की उम्र में आईपीएल डेब्यू किया था. इस खिलाड़ी ने अपने करियर में बढ़ती उम्र को कभी भी हावी नहीं होने दिया. आखिरकार उन्होंने अपने सपने को पूरा करके ही दम लिया.

आईपीएल में डेब्यू करने से पहले तांबे ने कोई भी पेशेवर या स्तरीय क्रिकेट कभी भी नहीं खेली थी. लेकिन वह कहते हैं ना कि अगर किसी चीज को पाने के लिए पूरा दिल और जान लगा दें. तो पूरी कायनात मदद करती है आपकी उस चीज को पूरी करने के.

लेग स्पिनर प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) की जिंदगी में भी कुछ ऐसा ही हुआ. प्रवीण तांबे आईपीएल इतिहास में खेलने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ियों में से एक हैं. प्रवीण तांबे के ऊपर हाल ही में एक बायोपिक बनी है. इस फिल्म को देखने के बाद ज्यादातर क्रिकेट के फैंस इमोशनल हो रहे हैं. हाल ही में केकेआर की टीम के साथ प्रवीण तांबे ने ये फिल्म देखी. प्रवीण तांबे टीम के साथ ये फिल्म देख कर रोने लगे.

जब पूरी मूवी देखने के बाद प्रवीण तांबे कुछ कहने के लिए उठे तो वह काफी ज्यादा इमोशनल हो गए और लगभग 30 सेकंड तक रोते रहे. उनके गले से आवाज तक नहीं निकल रही थी. शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म को केकेआर की टीम ने प्रवीण तांबे के साथ देखा. इस घटना का वीडियो केकेआर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

केकेआर के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी कहा कि हम इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक थे. अय्यर ने कहा कि यह प्रवीण तांबे के लिए काफी ज्यादा इमोशनल पल था. स्पीच देते वक्त उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.

error: Content is protected !!