Mumbai Indians हुई Pradeep Mehra पर फिदा, ‘आपने हमारा दिल जीत लिया’

Pradeep Mehra running video Mumbai Indians comment IPL 2022: ये जमाना ही सोशल मीडिया का जमाना है. इसलिए ही IPL की टीमें भी आम लोगों के साथ जुड़ी रहती है सोशल मीडिया के जरिए. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मुंबई इंडियंस ने भी यही किया है. गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से नोएडा के मैकडॉन्लड में काम करने वाले प्रदीप मेहरा नए सोशल मीडिया किंग बने हुए हैं. तो वहीं रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने भी प्रदीप मेहरा की जमकर तारीफ की है.

आपको बताते चलें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ है. इस वीडियो में प्रदीप मेहरा देर रात अपनी शिफ्ट पूरी करने के बाद घर दौड़ते हुए जाते दिख रहे हैं. तभी फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी ने उन्हें स्पॉट कर लिया. विनोद ने उनका वीडियो बना लिया.

इस वीडियो में प्रदीप मेहरा ने बताया कि उनकी मां बीमार है. आर्थिक तंगी की वजह से वो पढ़ाई नहीं कर पाए. इसलिए वो अब भारतीय सेना की तैयारी कर रहे हैं. सुबह वक्त नहीं मिलता इसलिए काम से वापस जाते वक्त वो कंधे पर बैग टांग कर दौड़ लगाते हैं. Read More: Rishabh Pant ने IPL से पहले ही लाई छक्कों की सुनामी, यश धुल-सरफराज हुए भौचक्के

इस वीडियो को अभी तक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसी वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा है कि आपने हमारा दिल जीत लिया है.

इसके अलावा आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस से पहले कई और अन्य क्रिकेटर्स भी प्रदीप मेहरा के लिए तारीफें पोस्ट कर चुके हैं. इन क्रिकेटर्स में हरभजन सिंह और केविन पीटरसन भी शामिल हैं. केविन ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि यह वीडियो आपका सोमवार बेहतर कर सकती है.

error: Content is protected !!