‘कप्तान भरोसा न करे तो…’ प्लेयर ऑफ द मैच Yuzvendra Chahal ने बोली बड़ी बात

Yuzvendra Chahal Player of the Match: मगंलवार रात भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया. ये मैच भारत के लिए करो या मरो मुकाबला था. इस मैच से पहले कई क्रिकेट पंडितों के हिसाब से टीम में कई बदलाव हो सकते थे. मगर ऋषभ पंत ने एक भी बदलाव न करते हुए. उन्हीं खिलाड़ियों को मौका दिया जिन्होंने पहले दो मैच में अच्छा नहीं किया था. इन्हीं में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का नाम भी शामिल हैं. जिन्होंने तीसरे मुकाबले में 20 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए. चहल को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया है.

प्लेयर ऑफ द मैच लेते वक्त उन्होंने कहा कि आज वो अपनी तेज लेगब्रेक पर ज्यादा ध्यान लगा रहे थे. वो कहते हैं कि आज उन्होंने अपनी ताकत के मुताबिक गेंदबाजी की. साथ ही उन्होंने कप्तान ऋषभ पंत पर चुटकी लेते हुए कहा कि शुक्र है यहां मैदान बड़ा है.

युजवेंद्र चहल बोलते हैं कि आज मैंने तेज लेगब्रेक करने की कोशिश की. मगर अलग सीम पोज़िशन के साथ. मैं गेंद को टर्न और डिप कराना चाहता था, मैं आखिरी बार ऐसा नहीं कर सका इसलिए वे लाइन के माध्यम से हिट करने में सक्षम थे. मैंने कुछ टर्न लेने और गेंद की लाइन बदलने की कोशिश की. मैं आज अपनी ताकत के मुताबिक गेंदबाज़ी करने की कोशिश कर रहा था.

भारतीय दिग्गज कहता है कि जब आप बीच के ओवर्स में विकेट लेना स्टार्ट करते हैं तो बल्लेबाजी टीम पर दबाव आता है. फिर बल्लेबाजी स्वीप और रिवर्स स्वीप करते हैं. उस वक्त हमें तैयार होना होता है. स्पिनर के लिए मदद तो पिछले मैच में भी थी. मगर मैं उनका फायदा नहीं उठा पाया था. युजवेंद्र चहल ने अपने कप्तान की चुटकी लेते हुए कहा कि अगर कप्तान आप पर भरोसा नहीं करता है तो आपका दिल टूटना आम बात है. मगर शुक्र है आज मैदान बड़ा था. तो कप्तान का भरोसा था मुझपर.

Read Also: गरीबी में ड्राइवर का काम कर रहा है Dhoni का दोस्त, Sehwag के साथ किया था धोखा

error: Content is protected !!