वीडियो: लाइफ में पहली बार इंस्टा लाइव पर आए धोनी, पंत और रोहित के मजाक ने कर दिया गाल-लाल

टीम इंडिया के स्टार ऋषभ पंत और कप्तान रोहित शर्मा को मस्ती-मजाक के लिए जाना जाता है. हाल ही में दोनों ने धोनी के साथ मस्ती की.

पंत और रोहित अक्सर ही चाहे वो मैदान के बाहर हो या मैदान के अंदर. वह हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसी हरकतें करते ही हैं. दरअसल, इस बार उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर रहते हुए कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव के साथ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से लाइव चैट की.

फैंस के बीच एमएस धोनी को दीवानगी तो किसी से भी नहीं छिप पाई है. मगर उन्होंने ज्यादातर मौके पर अपनी पर्सनल लाइक को छिपा कर ही रखा है. वो सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी एक्टिव नहीं रहते हैं. इस वजह से ही सिर्फ आईपीएल खेलने वाले अपने स्टार की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वाले हमेशा बेसब्र रहते हैं. मंगलवार की रात को जब ऋषभ पंत के इंस्टाग्राम लाइव पर धोनी कुछ सेकेंड्स के लिए नजर आए तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया.


इस इंस्टाग्राम लाइव के दौरान साक्षी धोनी भी आ गईं. उन्होंने भी खूब हॉय-हेलों बरसाए. उन्होंने कैमरे को धोनी की तरफ मुड़ाया तो धोनी असहज नजर आए. बाद में उन्होंने भी सहमें अंदाज में हॉय-हैलों कर ली.

इसी दौरान पंत ने हंसते हुए कहा, रखो थोड़ी देर कैमरा उन पर. धोनी ने मुस्कुराते हुए और कैमरे पर ही हाथ रखकर उसे बंद कर दिया. पंत इसी दौरान बोले, ‘हां भैया ने बालों में कलर लगाया है. दिख रहा है.’ इस लाइव सेशन के वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रहे हैं.

Read Also: ‘सचिन में एक रहमानी कीड़ा था’, सेलेक्टर्स कहते हैं अब वो किसी में नहीं-Ravi Shastri

 

error: Content is protected !!