वीडियो: Buttler ने तोड़ा ‘बुजुर्ग आंटी’ का दिल, Out होते ही वायरल हुआ दर्द भरा रिएक्शन

Old lady reaction viral after Jos Buttler wicket: ओवल में खेला गया पहला एकदिवसीय मुकाबला भारतीय टीम के नाम रहा. इस मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को सही मायने में धूल चटा दी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड को बैटिंग और बॉलिंग दोनों में ही बुरी तरह से पटखनी दी. आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम के लिए जोस बटलर ने इस मैच में सबसे ज्यादा बनाए. उन्होंने 32 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली.

एक छोर पकड़ कर बल्लेबाजी कर रहे जोस बटलर (Jos Buttler) जैसे ही आउट हुए उसी दौरान एक बुजुर्ग फैन की वीडियो कैमरे में कैद हो गई. दरअसल, इस बुजुर्ग महिला का रिएक्शन ऐसा था जैसे जोस बटलर ने उनका इश्क में दिल तोड़ दिया.

ये किस्सा पारी के 15वें ओवर का है. जोस बटलर (Jos Buttler) के आउट होने से पहले ही टीम ने 6 विकेट गंवा चुके थे. उस वक्त मैदान पर ओवरटन और बटलर ही मौजूद थे. टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी मोहम्मद शमी कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर जोस द बॉस ने बाउंसर पर पुल खेलना चाहा. मगर वो गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए. जोस बटलर के बैट से निकला ये शॉट सीधा डीप बैकवर्ड स्कावयर लेग के हाथ में जा टपकी जहां सूर्यकुमार यादव ने आसानी से उनका कैच लपक लिया.

ये किस्सा पारी के 15वें ओवर का है. जोस बटलर के आउट होने से पहले ही टीम ने 6 विकेट गंवा चुके थे. उस वक्त मैदान पर ओवरटन और बटलर ही मौजूद थे. टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी मोहम्मद शमी कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर जोस द बॉस ने बाउंसर पर पुल खेलना चाहा. मगर वो गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए. जोस बटलर के बैट से निकला ये शॉट सीधा डीप बैकवर्ड स्कावयर लेग के हाथ में जा टपकी जहां सूर्यकुमार यादव ने आसानी से उनका कैच लपक लिया.

ये वो ही पल था जब बुजुर्ग महिला का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया. जोस बटलर का कैच जैसे ही सूर्या ने पकड़ा आंटी का दिल बुरी तरह से टूट गया. बुजुर्ग महिला का मुंह गोल-गप्पे जैसा खुला का खुला रह गया. फैन के रिएक्शन से उनका दर्द साफ झलक रहा था. उनके आउट होने के बाद ही टीम 110 रनों पर सिमट गई.

error: Content is protected !!