चोपड़ा जी बोले ODI क्रिकेट बहुत बोर करता है खत्म करो, फैंस बोले- लेकिन तुमसे कम!

ODI Cricket is Boring says Aakash Chopra: भारत के पूर्व विफलतम बल्लेबाज आकाश चोपड़ा अपनी अजीब बातों के लिए जाने जाते हैं सोशल मीडिया पर. आकाश चोपड़ा ने अपनी नई ताजा वीडियो में कहा है कि वनडे क्रिकेट को खत्म कर देना चाहिए. इससे पहले रवि शास्त्री ने कहा था कि ODI क्रिकेट का भविष्य बचाने के लिए सिर्फ टी20 विश्वकप ही कराए जाने चाहिए.

इसी बात पर अब आकाश चोपड़ा ने अपना दिमाग लगाते हुए कहा है कि ODI क्रिकेट काफी ज्यादा बोर करता है. अपने Youtube चैनल पर उन्होंने कहा कि फैंस को ODI क्रिकेट देखने में मजा नहीं आता है. इनसे पहले रवि शास्त्री ने कहा था कि टी20 सीरीज करानी ही नहीं चाहिए क्योंकि किसी को एक भी टी20 सीरीज नहीं याद है. फैंस को टी20 सीरीज याद ही नहीं रहती है. इसलिए सिर्फ टी20 विश्वकप ही कराना चाहिए.

Read Also: Video: बीच मैदान बल्ले से जादू करने लगे Joe Root, वीडियो देख हर कोई हैरान

आकाश चोपड़ा ने कहा कि द्विपक्षीय टूर्नामेंटों की कमी से पूरे देशों में प्रसारण अधिकारों पर काफी ज्यादा असर पड़ता है. आकाश चोपड़ा कहते हैं कि अगर टी20 सिर्फ विश्वकप में कराए जाएंगे तो खिलाडियों को तैयारी का मौका नहीं मिलेगा. चोपड़ा ने कहा, “यदि आप देखते हैं कि किस फॉर्मेट में रुचि ज्यादा है तो टेस्ट वनडे क्रिकेट सबसे बोर फॉर्मेट है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aakash Chopra (@cricketaakash)

आपको बता दें कि इससे पहले शास्त्री ने कहा, “टी20आई द्विपक्षीय टूर्नामेंट किसी को याद नहीं है. मुझे विश्व कप को छोड़कर पिछले छह-सात सालों में भारत के कोच के रूप में एक भी टी20 मैच याद नहीं है. हमने जो मैच नहीं जीते हैं, वो भी याद नहीं है.”

Read Also: Video: ‘बेबी पांड्या’ ने एक ही ओवर में लगाए 6 छक्के, 19 गेंद में ठोके 83 रन फिर भी हारी टीम

error: Content is protected !!