6 छक्के खाकर हीरो बना ‘0’, 2 मैच बाह इस खिलाड़ी की दुर्दशा देख दया आएगी, Video

USA में भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा टी20 मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की. 20 ओवर के बाद भारतीय टीम 191 रन बनाने में कामयाब रही. मैदान पर एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जोड़ी ओपनिंग करते हुए नजर आई. दोनों ने पॉवरप्ले में रनों की सुनामी ला दी. पिछले मैच में 6 विकेट लेकर भारत की कमर तोड़ने वाले ओबेड मैकॉय (Obed Mccoy) की दोनों बल्लेबाजों ने जमकर खबर ली.

ओबेड मैकॉय (Obed Mccoy) भारतीय पारी का तीसरा ओवर करने के लिए आए थे. कैरेबियाई टीम को उम्मीद थी कि वो एक बार फिर से पिछले मैच का कारनामा करके दिखाएंगे. मगर इस बार भारतीय ओपनर की सोच अलग थी एकदम. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैकॉय (Obed Mccoy) के ओवर की शुरुआत छक्के से करी तो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ओवर का अंत छक्के से किया.

इस ओवर में कुल तीन छक्के और एक चौके आए. टोटल 25 रन भारतीय टीम ने इस ओवर से लूटे. एक छक्का रोहित शर्मा ने लगाया तो दो छक्के सूर्यकुमार यादव ने लगाए. इस दौरान यादव ने एक शानदार हेलीकॉप्टर शॉट भी खेला. इस ओवर से भारतीय पारी को मोमेंटम मिल गया. बाद में जिसकी वजह से ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा जैसे बल्लेबाजों को समय लेने का मौका मिला. अंत में अक्षर पटेल ने 8 गेंदों में 20 रनों की तेज पारी खेलकर टीम का स्कोर 191 तक पहुंचा दिया.


फिल्हाल रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव दोनों ही अपनी पारी को बड़ा नहीं कर पाए. रोहित शर्मा ने तूफानी 16 गेंद पर 33 रन बनाए तो वहीं सूर्या ने 14 गेंद में 24 रन बनाए. ओबेड मैकॉय के लिए ये मैच भुलाने लायक रहा उन्होंने अपने 4 ओवर के कोटे में 66 रन दे दिए. उन्हें ऋषभ पंत का विकेट हासिल हुआ.

Read More: CWG 2022: सेमीफाइनल में भारत ने इंग्लैंड को 4 रन से हराया, मेडल जीतना हुआ पक्का

error: Content is protected !!