लाइव कमेंट्री पर Hetmyer की पत्नी के बारे में Sunil Gavaskar ने बोली ‘गंदी बात’

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) अक्सर ही अपने कमेंट्री के वजह से चर्चा में रहते हैं. लोगों को मजाकिया अंदाज में हंसाने के चक्कर में अक्सर ही ये काफी कुछ अनुचित बोल जाते हैं. बीती रात इन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया. जिसने आज की सुर्खियां बटोर ली हैं. सुनील को उनके इस कमेंट की वजह से काफी ज्यादा आलोचना अब झेलनी पड़ रही है.

दरअसल, बीती रात जब चेन्नई के खिलाफ शिमरोन हेटमायर(Shimron Hetmyer) बल्लेबाजी के लिए पहुंचे. तो मैच फंसा हुआ था. ऐसे में राजस्थान के फैंस की सारी निगाहें शिमरोन पर ही थी. जैसे ही वो मैदान पर आए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी कर दी.

Read Also: 10 ओवर में 94 रन थे…फिर MS Dhoni आए टेस्ट मैच खेले और स्कोर 150 ही बना

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि फैंस के लिए बड़ा सवाल ये है कि…शिमरोन हेटमायर की पत्नी ने तो अभी-अभी डिलीवरी की है, मगर क्या आज शिमरोन हेटमायर राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलीवरी कर पाएंगे? जिसके बाद कमेंट्री पैनल में उनके साथी हंसते हुए नजर आए. लेकिन कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर ये बात वायरल हो गई.

आपको बता दें कि शिमरोन हेटमायर हाल ही में पिता बने हैं. इनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है. हेटमायर IPL 2022 में टीम को बीच में ही छोड़कर अपनी पत्नी के पास चले गए थे. फैंस को लगता है कि सुनील एक अनुभवी कमेंटेटर हैं. इस नाते से उनकी ये कमेंट काफी ज्यादा निराशजनक थी. अगर वो खुद इस बात का चिंतन करेंगे तो उन्हें निराशा ही होगी.

Read Also: Virat Kohli के बारे में अब ‘भौं-भौं’ कर रहे हैं Sehwag, टीम बर्बाद करने का आरोप लगाया

error: Content is protected !!