वीडियो: Ruturaj ने ग्राउंडमैन को मारा धक्का, कैमरे में हुए कैद…फैंस ने दिखाई औकात

Video Ruturaj Gaikwad rude behaviour with Groundman: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 5वां मुकाबला बीती रात चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला जाना था. मगर बारिश की वजह से मैच रद्द कर दिया गया है. मैच तो रद्द हो गया मगर इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो गया है. इस वीडियो को देखकर फैंस अब ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) पर काफी ज्यादा नाराजा है. ऐसा क्या किया उन्होंने चलिए आपको बताते और दिखाते हैं.

इस वायरल वीडियो में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) अपने साथी खिलाड़ियों के साथ डगआउट में बैठे हुए हैं. तभी एक ग्राउंड्स मैन ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मोबाइल आगे बढ़ाया. मगर ऋतुराज को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने हाथ से उन्हें पीछे करते हुए धक्का मारा धीरे से और सेल्फी लेने से इंकार कर दिया. फैंस को फ्लॉप खिलाड़ी का ये व्यवहार अच्छा नहीं लगा.

ऋतुराज गायकवाड़ इस सीरीज में कुछ भी नही कर पाए टीम इंडिया के लिए. उन्होंने 5 मैच में सिर्फ और सिर्फ 1 पचासा लगाया. इसके अलावा उनके बल्ले से एक गेंद भी अच्छे से नहीं लगी. जिसके बाद अब कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने भी कह दिया है कि उन्हें इस सीरीज में प्रयाप्त मौका दिया गया है. टीम में आने के लिए प्लेयर्स की लाइन लगी हुई है. ऐसे में अब उन्हें अगले मौके के लिए साल-दो साल का इंतजार करना पड़ेगा.

आपको बता दें कि टीम के खिलाड़ियों को डगआउट में मोबाइल इस्तेमाल करने की मनाही होती है. जिसके कारण खिलाड़ी मैदान पर आने से पहले अधिकारियों को मोबाइल और दूसरी चीजें जमा करा देते हैं. खिलाड़ियों को मैच के दौरान फोन इस्तेमाल करने पर सख्त पाबंदी है.

आपको बता दें कि पांचवा मैच बारिश के चलते रद्द हो गया. जिसके चलते सीरीज 2-2 पर खत्म हो गई. प्लेयर ऑफ द सीरीज के लिए भारतीय टीम के भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar Man of the Series) को चुना गया. भुवनेश्वर ने इस सीरीज में शानदार गेंदबाजी की और टी20 विश्वकप से पहले उनका ये प्रर्दशन सबको ही अच्छा लग रहा है.

Read Also: ‘उस दिन 28 गेंदों में रोया था पूरा देश’, Mayanti Langer ने याद किया पति का कारनामा

error: Content is protected !!