Ravindra Jadeja: आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, फार्म हाउस-घर भी शानदार

Net Worth of Ravindra Jadeja and lifestyle: टीम इंडिया के नए दिग्गजों की जब भी बात होती है तो विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) का ही नाम सबसे ऊपर आता है. रवींद्र 33 साल के हो चुके हैं. मगर पिछले 3-4 सालों में जिस तरह का हरफनमौला खेल वो दिखा रहे हैं. वो काबिल-ए-तारीफ है. आज जडेजा टीम इंडिया के अहम सदस्य बन चुके हैं. जडेजा की बल्लेबाजी में आए सुधार की वजह से ही उन्हें सब सर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) कहकर बुलाते हैं.

Mom Ravindra Jadeja

पिछले कुछ वक्त से जडेजा सिर्फ गेंदबाजी से ही नहीं बल्कि अपने बल्ले से भी टीम इंडिया को जीत दिला रहे हैं. हाल ही में हुई श्रीलंका सीरीज की बात कर लेते हैं. इस सीरीज में जडेजा (Ravindra Jadeja) ने नीचे बल्लेबाजी करते हुए 3 पारी में 70 रन बनाए इस दौरान वो एक-बार भी आउट नहीं हुए.

ये भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर Rohit Sharma ने भांग पीकर किए अजीब Tweet? महादेव के हैं भक्त

Ravi Jadeja

जड्डू नाम से पहचाने जाने वाले रवींद्र का जन्म 6 दिसंबर 1988 को जामनगर में हुआ था. बचपन में जडेजा के घर के हालात आर्थिक तौर पर काफी ज्यादा तंग थे. उनका बचपन बहुत ही मुश्किल में गुजरा था. उनके पिता सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी किया करत थे, तो मां हॉस्पिटल में काम करती थी.

Young Days

रवींद्र का मां उन्हें क्रिकेटर बनता हुआ देखना चाहती थीं. तो पिता का सपना था कि वो आर्मी में भर्ती हो. हालांकि दुर्भाग्य की बात ये रही कि जडेजा की मां अपने बेटे को टीम इंडिया की जर्सी में नहीं देख पाई. 2006 में अंडर-19 विश्व कप से ठीक एक साल पहले उनकी मां का निधन हो गया था.

Ravi Bhai

खब्बू बल्लेबाज रवींद्र जडेजा को घुड़सवारी करना काफी ज्यादा पसन्द है. आजतक में छपि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास अभी कुल 97 करोड़ की संपत्ति हैं. जडेजा आज भी जामनगर में ही रहते हैं. साथ ही जब वो भी टीम इंडिया की ड्यूटी से छुट्टी पाते हैं तो अपने फॉर्महाउस पर घुड़सवारी करते हैं.

Lavish

भारतीय क्रिकेट में पिछले 13 सालों से योगदान देने वाले रवींद्र जडेजा की आज ब्रैंड वैल्यू काफी ज्यादा है. भारतीय क्रिकेट और प्रमोशन से भी वो सलाना 16 करोड़ रुपए कमाते हैं. आज जड्डू पाजी के पास ह्यूंडई एक्सेंट, ऑडी क्यू 7 और एक बीएमडब्ल्यू एक्स 1 मौजूद है. इतना ही नहीं उनके गैराज में हायाबूसा मोटरसाइकिल भी है.

JAdeja

रवींद्र जडेजा ने साल 2016 में रिवाबा जडेजा से विवाह किया था. रिवाबा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक समाजसेवी हैं. इन्होंने 2019 में भारतीय जनता पार्टी के तरफ से लोकसभा चुनावों में भी कदम रखा है. जड्डू की एक बेटी भी है. बेटी का नाम निध्याना है.

Rivaba

error: Content is protected !!