वीडियो: Navdeep Saini की ‘Snorter’ से टूटी Jaddu की तलवार, शून्य पर लौटे पॉवेलियन

Navdeep Saini stuns Jadeja with Snorter: ग्रेस रोड पर खेले जा रहे भारत और लीसेस्टरशायर के बीच वाले अभ्यास मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के बीच गजब की जंग देखने को मिली. रवींद्र जडेजा से पहले नवदीप सैनी ने शुभमन गिल, केएस भरत और उसके बाद जड्डू को घाट-घाट का पानी पिला दिया. रवींद्र को सैनी ने जीरो पर आउट कर दिया.

भारतीय टीम का स्कोर 118 रन पर 3 विकेट था जब रवींद्र जडेजा को बल्लेबाजी करने के लिए प्रोमोट किया गया. रवींद्र जडेजा ने अपने बल्ले से पहले पारी में निराश किया था. दूसरी पारी में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए और अपनी पारी की दूसरी ही गेंद पर चलते बने. सैनी की आग उगलती गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया और जडेजा के बल्ले में जंग लगा दी.

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने गेंद को बीच विकटों में पिच कराया जिसके बाद गेंद ने हलका सा कांटा बदला और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बल्ले का बाहरी हिस्सा छू लिया. इस शानदार गेंद का जड्डू के पास कोई भी जवाब नहीं था. हालांकि इसके बाद जब चेतेश्वर पुजारा आउट हुए तब रवींद्र जडेजा दोबारा बल्लेबाजी के लिए आए तब उन्होंने फिफ्टी लगाई.

रोहित शर्मा को कोरोना

आपको बता दें कि भारतीय टीम कि मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. रोहित शर्मा को कोरोना हो गया है. कप्तान रोहित शर्मा अगर समय पर ठीक नहीं होते हैं तो भारतीय टीम को किसी और को कप्तान घोषित करना पड़ेगा. जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के उपकप्तान हैं. उन्हें ही ये जिम्मेदारी दी जा सकती है. अगर ऐसा होता है तो कपिल देव के बाद जस्सी दूसरे ऐसे तेज गेंदबाज होंगे जिसने भारतीय टीम की टेस्ट मैच में कप्तानी करी होगी. ये कारनामा भारतीय क्रिकेट के इतिहास में 35 साल बाद होगा.

Read Also: देखें वीडियो: छोटे से Prithvi Shaw को आया भयंकर गुस्सा, अंपायर से करी लड़ाई

error: Content is protected !!