‘धॉंय-धॉंय’ वाली गेंदों के अंग्रेज पस्त, Navdeep Saini ने डेब्यू में 5 विकेट लेकर किया कमाल

टीम इंडिया के भौकाली तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) इस वक्त काउंटी चैंपियनशिप 2022 में अपना डेब्यू मुकाबला खेल रहे हैं. इन्होंने केंट के लिए अपना डेब्यू किया. यह मुकाबला केंट और वार्विकशायर के बीच खेला जा रहा है. नवदीप सैनी ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही रफ्तार से सभी बल्लेबाजों को पस्त कर दिया. इंग्लिश कंडिशन का इस तेज गेंदबाज ने खूब फायदा उठाया और डेब्यू में ही 5 विकेट झटक लिए.

नवदीप सैनी ने इस मुकाबले में 18 ओवर में 72 रन देकर 5 विकेट लिए. हालांकि उनका इकोनॉमी रेट थोड़ा ज्यादा रहा मगर इतना तो चलता है. विकेट टेकर गेंदबाजों के साथ.

 

इसके अलावा उन्होंने 14 नो-बॉल भी फेंकी. उनके अलावा अभी तक इस मैच में एक भी गेंदबाज ने नो-बॉल नहीं डाली. ऐसे में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को अपनी कमजोरी पर काम करने की सलाह जरूर मिलेगी.

इस मैच की बात करें तो वार्विकशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. केंट अपनी पहली पारी में 165 रन ही बना पाई. वहीं जवाब में नवदीप सैनी के 5 विकेट के बाद भी वार्विकशायर ने 225 रन बना लिए और 60 रनों बढ़त हासिल कर ली. केंट अपनी दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक 4 विकेट खोकर 160 रन बना चुका था.

Read Also: करियर के लग चुके हैं ‘Loveday’, फिर भी संन्यास का नाम नहीं ले रहे हैं ये 3 खिलाड़ी

error: Content is protected !!