वीडियो: Umran Malik के बाउंसर पर Hardik Pandya हुए चोटिल, दर्द से कराहने लगीं स्टैंड में उनकी पत्नी

Gujarat Titans और Sunrisers Hyderabad के बीच वानखेड़े में IPL 2022 का 40वां मैच खेला गया. इस मुकाबले में SRH ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए. SRH की ओर से अभिषेक शर्मा ने 65 और मारक्रम ने 56 रन बनाए. गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने अपने चार ओवर में 3 विकेट लिए उन्होंने इस दौरान 39 रन खर्चे. इस थ्रिलर मुकाबले में गुजरात को आखिरी गेंद पर जीत हासिल हुई.

इस मुकाबले में एक पल ऐसा भी आ गया था जब मैदान पर मौजूद फैंस काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे. दरअसल, शुभमन गिल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जिन्हें पहली ही गेंद पर उमरान मलिक (Umran Malik) ने चोटिल कर दिया.

उमरान मलिक (Umran Malik) ने जैसे ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अपने सामने आते हुए देखा. वैसे ही चिर परिचित अंदाज में बाउंसर मार दी. ये बाउंसर हार्दिक के सीधे हाथों में जा लगी. ये गेंद उनके हाथों में इतनी तेज लगी थी कि वो दर्द से करहाते हुए नजर आए और मैदान के हर कोने में भागने लगे.

दर्द से छटपटाते हुए अपने पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को देखकर स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी नताशा (Hardik ‘s Wife Natasha Reaction) काफी ज्यादा मायूस और इमोशनल हो गईं. इस घटना का ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. हालांकि हार्दिक भी हार्ड बॉय हैं.

उन्होंने अगली ही गेंद पर उमरान मलिक को चौका मार दिया. हालांकि हार्दिक पांड्या की पारी ज्यादा लंबी नहीं चली. वो पारी के दसवें ओवर में उमरान मलिक की बाउंसर पर मार्कों जेनसन के हाथों कैच आउट हो गए. हार्दिक ने बॉल पर 10 रन बनाए.

Read More: वीडियो: छत्तीसगढ़ के शशांक सिंह ने फर्ग्यूसन के साथ किया खिलवाड़, 3 गेंदों में जड़ दिए 3 छक्के

error: Content is protected !!