जिम में घुस इस पाकिस्तान दिग्गज ने दी Virat Kohli को सलाह, मिला ये जवाब

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए क्रिकेट के मैदान पर समय पूरी तरह से बदल गया है। एक समय था जब विराट लगभग हर मैच में शतक लगा रहे थे और अब स्थिति यह है कि उन्हें अपने बल्ले से शतक जमाए कई साल बीत चुके हैं।  क्रिकेट पंडितों के अलावा पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भी फॉर्म की तलाश कर रहे विराट कोहली को सलाह दे रहे हैं। इस बीच कोहली को लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मुश्ताक अहमद ने बड़ा दावा किया है।

मुश्ताक अहमद ने एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए दावा किया कि विराट कोहली ने उनकी तरफ से दी गई अहम सलाह पर अमल कर शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि ‘विराट कोहली (Virat Kohli) मुझसे इंग्लैंड दौरे के दौरान जिम में मिले थे, इस दौरान उन्हें मैंने एक- दो चीज़ें बताई जिनको उन्होंने ध्यान से सुना। मैंने उनसे कहा कि जब वह 10-15 रन बनाते हैं तो उनका फ्रंट फुट सीधा पिच पर आ जाता है और वहीँ जब ड्राइव करते हैं तो उनका पैर उस तरफ नहीं जाता है, जिससे बल्ले का किनारा लग जाता है।

Read Also: ‘कहा-सीधा ड्रॉप नही कर पाए तो बहाने दे दिए’, Kohli की ढाल बने Ashish Nehra

मुश्ताक अहमद ने आगे कहा, ‘विराट कोहली ने मेरी बात बहुत ध्यान से सुनी और बाद में उन्होंने इसे बल्लेबाजी में भी लागू किया।’ साथ ही मुश्ताक ने कहा कि मेरा मानना है कि ‘विराट की बल्लेबाजी की शुरूआत में एक टाइट फील्डिंग लगनी चाहिए, जिससे वह मिड ऑन, कवर या मिड ऑफ पर शॉट खेलने की कोशिश में आउट हो सकते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली का ये इंग्लैंड दौरा काफी रहा है. टेस्ट मैच में फेल होने के बाद वो टी20 और ODI में फेल हो चुके हैं. ऐसे में अब उनका भविष्य T20 विश्वकप में काफी अधर में फंस गया है.

error: Content is protected !!