IPL 2022: मुस्तफिज़ुर ने 20वें ओवर में लिया 3 विकेट, मटकते हुए Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड झूम उठी

Rishabh Pant Girlfriend: Delhi Capitals और Kolkata Knight Riders के बीच IPL 2022 का 41वां मैच कल रात को खेला गया. इस मैच में केकेआर को टॉस हारने की वजह से पहले बल्लेबाजी करना पड़ा. इन्होंने अपने निर्धारित ओवर में 146 रन बनाए. लक्ष्य पीछा करने वाली दिल्ली ने इसे 19वें ओवर में हासिल कर लिया. दिल्ली ने ये मैच 4 विकेट से अपने नाम किया.

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज इस मैच में भी फ्लॉप ही रहे. मगर उनके गेंदबाजों ने शानदार प्रर्दशन करके मैच को पहले ही बना दिया था. दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट लिए. मगर मेला लूटा मुस्ताफिजुर ने जिन्होंने केकेआर के पारी का आखिरी ओवर फेंका. इन्होंने इस ओवर में 3 विकेट हासिल किए.

19वें ओवर के बाद KKR का स्कोर था 144 रन नितीश राणा अपनी पूरी फॉर्म में थे. उनकी बैटिंग देखकर लग रहा था कि KKR 160 रनों तक बड़े आराम से पहुंच जाएगी. मगर आखिरी ओवर में मुस्तफिजुर ने अपना अनुभव दिखाया ऐसी गेंदबाजी की कोलकाता 150 भी नहीं बना पाई. अंत में ये ओवर ही मैच विनिंग साबित हुआ.


इस आखिरी ओवर में मुस्तफिजुर ने 2 रन देकर 3 विकेट हासिल किए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

इस दौरान जब मुस्तफिजुर विकेट ले रहे थे तो स्टैंड्स में बैठीं ऋषभ पंत की गर्लफ्रैंड खूब मटक-मटक कर एंजॉय कर रही थीं. ऋषभ पंत की गर्लफ्रैंड आजकल वैसे भी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इन्होंने नो-बॉल कांड पर भी अपना मत दिया.

Read More: बाकी के मैच और भविष्य के लिए इन 3 खिलाड़ियों को Mumbai Indians बना सकता है कप्तान!

error: Content is protected !!