वीडियो: कार्तिक का नाम ले छेड़ रहा था दर्शक, एम विजय ने स्टैंड में घुसकर तोड़ दी G**d

टीम इंडिया के दिग्गज मुरली विजय (Murali Vijay) TNPL के एक मुकाबले में उस वक्त दर्शक से भिड़ गए. जब वो उन्हें दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का नाम लेकर छेड़ रहा था.

टीम के इंडिया के दिग्गज ओपनर मुरली विजय ने दो साल ब्रेक के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की. वो बल्ले से तो चमक रहे हैं. मगर फैंस ने उनका जीना हराम कर दिया. मुरली विजय का बीता हुआ कल उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है.

दरअसल, मुरली विजय को जिगरी दोस्त रहे दिनेश की वाइफ से शादी करने के बाद अक्सर ताने सुनने को मिलते हैं.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2022 में खेल रहे मुरली विजय को एक फैन ने दिनेश कार्तिक के नाम से जब चिढ़ाना शुरू किया तो वह गुस्से में उससे हाथापाई करने लगे. इस मोमेंट का वीडिया वायरल हो रहा है.

ये वीडियो उस वक्त कैपचर हुआ जब मदुरै पैंथर्स और रूबी त्रिची वारियर्स के बीच मैच खेला जा रहा था. इस मैच में मुरली विजय टीम का हिस्सा नहीं थे. मगर कुछ वक्त के लिए जैसे ही वो मैदान पर आए तो लोग उन्हें दिनेश कार्तिक के नाम से चिढ़ाने लगा. इस पर झल्लाए मुरली उससे स्टैंड में जाकर भिड़ गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Vijay (@niki.vijay)

हालांकि मामला और बिगड़ता इससे पहले ही गार्ड्स वहां पहुंच गए. कुछ दिन पहले भी ऐसा ही एक वाकया मुरली विजय के साथ घटित हुआ था. तब उन्होंने बड़े अच्छे से मामले को संभाला था और तालियां बजाकर फैंस को पॉजीटिव रहने के लिए कहा था.

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और मुरली विजय (Murali Vijay) की दोस्ती और फिर दुश्मली की कहानी से आज हर कोई परिचित है. ये दोनों डोमेस्टिक से लेकर इंटरनेशनल तक साथ खेले. पक्की वाली दोस्ती थी, लेकिन दिनेश कार्तिक की वाइफ से बढ़ती नजदीकियों ने इस रिश्ते में कड़वाहट घोल दी. बाद में कार्तिक ने पहली वाइफ निकिता को तलाक दिया, जिन्होंने बाद में मुरली विजय से शादी की. जब भी इन दोनों प्लेयर्स की बात होती है तो इस विवाद की चर्चा जरूर होती है.

Read Also: Video: वनडे में टेस्ट खेल रहे थे शिखर धवन, गूगली बॉल पर लप्पा लगा करवाई बेईज्जती

error: Content is protected !!