जब 35₹ पर मजदूरी करते थे Munaf Patel, किन्नर गर्लफ्रैंड को धोखा देने का लगा था आरोप

बचपन से ही मुनाफ पटेल (Munaf Patel) को क्रिकेट खेलने का शौक था, लेकिन उनकी आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ी हुई थी। बेहद ही गरीब परिवार से आने वाले मुनाफ पटेल के पिता को जब उनके इस सपने के बारे में पता चला तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर कह दिया कि क्रिकेट को छोड़कर मेरा काम में सहायता करो क्योंकि अब मेरे बस में अकेले घर चलाना नहीं है। यही वजह रही की मुनाफ पटेल ने छोटी उम्र में ही मार्बल फैक्ट्री में काम शुरू कर दिया था।

मुनाफ पटेल (Munaf Patel) ने मार्बल फैक्ट्री में मजदूरी का काम शुरू किया और मार्बल को एक डिब्बे से दूसरे डिब्बे में रखने का काम करते थे। वहीँ इस काम के लिय उन्हें 35 रुपये प्रतिदिन मिलते थे। लेकिन युवा मुनाफ को क्रिकेट का शौक था हालांकि उनको कोई रास्ता नज़र नहीं आ रहा था। उस समय युसूफ पठान ने मुनाफ पटेल का साथ दिया था।

युसूफ पठान (Yusuf Pathan) ही वह शख्स था जिसने मुनाफ पटेल का क्रिकेट एसोसिएशन में नाम दर्ज कराया और उन्होंने 400 रुपए देकर मुनाफ को स्पोर्ट्स शूज दिलवाए।

वहीँ मुनाफ पटेल (Munaf Patel) को खुलेआम युसूफ पठान की तारीफ करते सुना जा सकता है। इसके बाद ही मुनाफ पटेल का करियर तेज़ी से बढ़ने लगा और वह एक पेशेवर क्रिकेटर के तौर पर मैदान पर खेलने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munaf Patel (@munafpatel13)

वहीँ मुनाफ पटेल का नाम तब विवादों में आया जब उन पर बॉबी डार्लिंग ने रिलेशनशिप में रहते हुए धोखा देने का आरोप लगाया। हालांकि मुनाफ पटेल ने उस समय इन आरोपों का जोरदार खंडन किया था और सफाई देते हुए कहा था कि उनकी इमेज को खराब करने के लिए बॉबी डार्लिंग ये हरकत कर रही हैं। इसके लिए वह कानूनी कदम उठाएंगे। बॉबी डार्लिंग को कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करते हुए देखा जा चुका है।

Bobby-Darling-before-and-after Munaf Patel

वहीँ बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) आरोपों पर अडिग थी उनका कहना था कि मुनाफ पटेल और उनके बीच जो कुछ हुआ है उसके सबूत उनके पास मौजूद है। बता दें कि टीम इंडिया के लिए मुनाफ पटेल ने 70 वनडे, 13 टेस्ट, 3 T-20 और 63 आईपीएल मैच खेले हैं।

Read Also: ‘Virat Kohli तुम RCB का Bad Luck हो अब संन्यास लो’, बॉलीवुड एक्टर ने दिया बयान

Source: Cricketnmore

error: Content is protected !!