मुकेश ने गुस्से में ‘बेल’ दी विराट को बॉल, घुटने के बल गिरा शेर फिर भी मुस्करा दिया: वीडियो

IPL 2022 के 49वें मुकाबले में सबकी फेवरेट आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को बौना बना दिया. इस मुकाबले को आरसीबी ने 13 रनों से जीत लिया. इस जीत के साथ ही आरसीबी को दो अहम अंक हासिल हुए हैं. इस जीत के साथ ही आरसीबी का भविष्य अब उसके हाथों में है. जी हां, अगर अब आरसीबी अपने बचे तीन के तीन मैच जीत लेती हैं तो उसके 18 अंक हो जाएंगे और वो टॉप 2 में आ सकती है. जब कि अगर वो तीन में से दो भी जीतती है तो प्लेऑफ में जाने की चांसेस बढ़ जाएगी. मगर ऐसे में उसे नेट-रनरेट बढ़ाना पड़ेगा.

फिल्हाल बीती रात हुए मुकाबले में जब आरसीबी बैटिंग कर रही थी तो दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला जो उन्हें बिल्कुल भी नहीं पसन्द आया. तो वहीं कुच लोग इसे मैच का रोमांचक पहलू बताते हैं. मगर इस घटित हुए घटना से विराट कोहली के फैंस तो काफी ज्यादा नाराज हो गए थे.

दरअसल, जब चेन्नई गेंदबाजी कर रही थी तो एक मौका ऐसा आया जब मुकेश चौधरी ने बॉल स्टंप पर मारने के बजाय सीधा विराट कोहली को रॉकेट की तेजी से मार दी. गेंद लगते ही विराट कोहली घुटने के बल गिर गए. हालांकि विराट कोहली ने युवा मुकेश चौधरी को आड़े हाथों नहीं लिया और मुस्करा कर जवाब दे दिया. मुकेश चौधरी को कुछ ही देर में अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने तुरंत विराट भाई से सॉरी बोल दिया.

Read More: वीडियो: Virat Kohli खेल रहे थे T-20 में टेस्ट मैच, मोईन ने टेस्ट वाली ऑफ स्पिन पर किया Out

मगर सोशल मीडिया यूजर्स और विराट के फैंस कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने युवा मुकेश की इज्जत तौल कर रख दी. फिल्हाल दीपक चाहर की गौरमौजूदगी में मुकेश चौधरी ने चेन्नई के लिए अच्छा प्रर्दशन किया है. उन्होंने चेन्नई की दो जीत में अहम किरदार भी निभाया है. इस सीजन में मुकेश अभी तक 11 विकेट चटका चुके हैं. हालांकि इन्होंने इस दौरान रन 9.5 की इकोनॉमी से लुटाए हैं.

error: Content is protected !!