Dhoni-Sakshi: मुश्किल है क्रिकेटर्स की पत्नी होना, साक्षी ने बयां किया अपना दर्द

MS Dhoni wifey Sakshi Dhoni Viral Video: क्रिकेटर्स का भारतीय फैंस से काफी ज्यादा गहरा रिश्ता है. इसलिए ही क्रिकेटर्स की पत्नियों को भी उतना ही भाव मिलता है जितना कि क्रिकेटर्स को. मैच के दौरान मैदान पर अक्सर ही खिलाड़ियों की पत्नियां भी नजर आती है. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) भी क्रिकेट फैंस के लिए किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं.

Dhoni Sakshi

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) को आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट के दौरान कई बार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए चीयर करते हुए देखा गया है. हाल ही में साक्षी ने अपने स्टारडम को लेकर बात की है. चेन्नई सुपर किंग्स के यूट्यूब चैनल पर साक्षी धोनी (Dhoni-Sakshi) का या इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

साक्षी धोनी (Dhoni-Sakshi) कहती हैं कि क्रिकेटर्स की वाइफ की लाइफ किसी आम जिंदगी से बिल्कुल ही अलग होती है. साक्षी कहती हैं कि हमें गर्व है कि हमारे पति जहां भी होते हैं वह कड़ी मेहनत कर रहे होते हैं. कड़ी मेहनत ही है जो उन्हें आज करोड़ों लोग प्यार कर रहे हैं. शायद ये उनकी मेहनत ही है जिसकी वजह से करोड़ों लोग के बीच में से उन्हें चुना जाता है. वह खेल खेलने के लिए जिसे भारत में लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

इंटरव्यू में साक्षी धोनी आगे कहती हैं कि आम जिंदगी में जब भी आपकी शादी हो जाती है. तो ज्यादातर आपके पति लोग ऑफिस जाते हैं. जिससे आपकी जो नॉर्मल लाइफ है वह बदल जाती है. लेकिन हमारे पति जब भी अपने काम पर जाते हैं तो वह देश से बाहर होते हैं या फिर शहर से बाहर होते हैं. हमें इसके हिसाब से ही खुद को बदलना होता है. आपको उस वक्त डिप्रैस नहीं रहना रहता बल्कि खुशी-खुशी अपने पति का साथ देना होता है. क्योंकि अगर हम उस वक्त भाव दिखाएंगे तो वो भी अपनी फैमली छोड़ कर नहीं जा पाएंगे.

साक्षी धोनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बोलती हैं कि स्टारडम सब को अच्छा लगता है. मगर जब आपको प्राइवेसी ना मिले हर जगह आपके पीछे पीछे कैमरा हो तो आपको कभी ना कभी उससे घुटन होने लगेगी.

साक्षी बताती हैं कि कुछ लोगों को कैमरा काफी ज्यादा पसंद होता है. इसलिए वह कैमरा के आगे आते ही तुरंत अपनी तस्वीरें और फोटो खींचवाने लगते हैं. तो वहीं कुछ लोगों के लिए यह भाव अलग होता है क्योंकि उन्हें कैमरा फेस करने की इतनी आदत नहीं होती. साथ ही जब भी आप पब्लिक में होते हैं तो आपको अपने हर एक एक्शन को कंट्रोल करना पड़ता है. वरना फैंस ये तस्वीरें और वीडियो देखते हैं तो आपको जज करते हैं.

Dhoni- Sakshi

आपको बचा दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के दौरान सपोर्ट करने के लिए साक्षी धोनी कई बार अपनी बेटी जीवा के साथ नजर आती हैं. गौरतलब है कि साक्षी और धोनी की शादी 4 जुलाई 2010 को उत्तराखंड में हुई थी.

ये भी पढ़ें : खुलासा: मौत से पहले मसाज महिलाओं के साथ थे Shane Warne, सामने आए फुटेज

error: Content is protected !!