CSK को हार के बाद भी मिली इन 3 बातों की ख़ुशी,Dhoni ने इशारों में दिया बड़ा संकेत

MS Dhoni talks on three positive of CSK: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 62वां मैच खेला गया। जहां गुजरात टाइटंस की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराकर पॉइंट टेबल में 20 अंक पूरे किए और जिसके बाद टीम का पहले क्वालीफायर में खेलना पक्का हो गया है। गुजरात टाइटंस का लीग चरण के बाद 20 अंकों के साथ शीर्ष 2 में समाप्त होना लगभग तय है, जिससे उसके फाइनल में पहुंचने के दो मौके बचे हैं। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने सीजन की 9वीं हार झेलने के बाद आईपीएल इतिहास का सबसे खराब प्रदर्शन जारी है।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की इस हार के साथ ही यह तय हो गया है कि ये टीम इस सीजन में अब केवल 10 अंकों तक ही पहुंच पाएगी, जबकि यह टीम आईपीएल 2020 में पहली बार जब प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी, तब भी उसके पॉइंट टेबल में 12 अंक हो गए थे। लेकिन पहली बार टीम के सामने एक ऐसा सीजन है, जिसमें उसको 4 से 5 जीत के साथ लीग खत्म करेगी। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस हार के बावजूद 3 चीजों से काफी खुश दिखेगी, वहीं टीम के कप्तान धोनी (MS Dhoni)  ने अगले आईपीएल को लेकर बड़ा संकेत दिया है।

जगदीशन की नाबाद 39 रनों की पारी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने इस मैच में एन जगदीशन, प्रशांत सोलंकी, मथीष पथिराणा और मिचेल सैंटनर को मौका दिया है। कप्तान धोनी ने कहा वह इस बदलाव के ज़रिए टीम को अगले आईपीएल के लिए तैयार कर रहे हैं। बता दें कि इस मैच मेंएन जगदीशन ने अपना पहला मैच खेलते हुए 33 गेंदों में39 रनों की पारी खेली जिसमें 3 चौके और एक छक्के भी शामिल थे, वहीँ इस पारी ने सभी को प्रभावित किया।

जगदीशन ले सकते हैं धोनी की जिम्मेदारी

जगदीशन न केवल टीम के लिए बल्लेबाजी करते हैं बल्कि विकेटकीपिंग भी करते हैं, ऐसे में उन्हें धोनी की तरफ से मौका देना अगले सीजन की ओर एक बड़ा संकेत देता है कि शायद प्रशंसक धोनी को आखिरी बार एक खिलाड़ी के रूप में खेलेंते हुए देख रहे हों।

पहली ही गेंद पर नये मलिंगा ने चटकाया विकेट

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दूसरी सबसे अच्छी चीज श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथिश पथिराणा थे, जो अपने एक्शन के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। उनका एक्शन काफी हद तक श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से मिलते-जुलते हैं, इस वजह से अब उनसे भी खतरनाक गेंदबाजी करने की उम्मीद की जा रही थी। इस मैच में उन्होंने 24 रन देकर 2 विकेट लिए इस दौरान पथिराना ने3।1 ओवर की गेंदबाजी की थी।

प्रशांत सोलंकी किफायती साबित हुए

वहीं, प्रशांत सोलंकी की गेंदबाजी भी सीएसके टीम की ख़ुशी की तीसरी वजह थी, जिन्होंने अपने 4 ओवर में केवल 18 रन दिए। सोलंकी ने भले ही इस दौरान कोई विकेट नहीं लिया हो लेकिन वह रनों पर लगाम लगाकर दबाव बनाने में सफल रहे।इस मैच के बाद धोनी ने कहा वह ऐसे खिलाडियों को मौका देना जारी रखेंगे, जिससे अगले सीजन की टीम सही तरीके से तैयार हो सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


Read More: Ambati Rayudu ने बूढ़े को कॉलर से रोड़ पर घसीटा, अंकल ने भी जड़ा थप्पड़: वीडियो

error: Content is protected !!