MS Dhoni ने बताया कि कप्तान बनने के बाद Jadeja अच्छा प्रर्दशन क्यों नहीं कर पा रहा था

CSK के पुराने और नए कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने अब बताया है कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जब से कप्तान बने थे. तब से अच्छा प्रर्दशन क्यों नहीं कर पा रहे थे. एम एस ने कहा कि कप्तानी की वजह से रवींद्र जडेजा पर काफी ज्यादा दवाब बन रहा था. जिसका असर उनके प्रर्दशन पर भी दिख रहा था.

आपको बता दें कि IPL 2022 शुरू होने से ठीक 3 दिन पहले एम एस धोनी ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. जिसके बाद रवींद्र जडेजा को टीम का नया कप्तान बनाया गया था. रवींद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके एक-एक जीत को मोहताज हो गई थी. हाल ये था कि चेन्नई को 8 में से 6 मुकाबले हारने पड़े. तो वहीं कप्तान रवींद्र जडेजा खुद भी गेंद और बल्ले दोनों से ही नाकाम हो रहे थे. यही कारण है कि उन्होंने कप्तानी छोड़ दोबारा एम एस धोनी को कप्तान बना दिया.

कप्तानी मिलने के बाद आ गया था रवींद्र जडेजा पर दवाब : MS DHONI

धोनी ने जैसे ही टीम की कप्तानी दोबारा थामी टीम ने हैदराबाद जैसी मजबूत टीम को हरा दिया. इस जीत के बाद धोनी क्या बोले चलिए आपको बताते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

धोनी ने कहा कि जब आप एक बार कप्तान बन जाते हैं तो फिर आपको कई नई चीजें करनी पड़ती हैं. कप्तानी मिलने के बाद रवींद्र जडेजा पर काफी ज्यादा दवाब आ गया था. मुझे ऐसा लग रहा था कि वो कप्तानी मिलने के बाद प्रैक्टिस सही से नहीं कर पा रहा था. जो कि उसके प्रर्दशन में भी दिख रहा था. क्योंकि जब आप कप्तान होते हैं तो कई मुश्किल फैसले आपको लेने पड़ते हैं. जिस वजह से आप पूरे मैच में दवाब में रहते हैं. कप्तानी के बाद रवींद्र जडेजा की फील्डिंग भी खराब हो गई थी.

error: Content is protected !!