‘लप्पा’ लगाएगा 10-20 रन बनाकर आउट हो जाएगा’, Dhoni का Pant को दो टूक

IPL 2022 अभी तक अपने में ही अलग रहा है. जी हां, जहां Dhoni के बल्ले से रन निकल रहे हैं. तो वहीं Rishabh Pant, Virat Kohli और Rohit Sharma फ्लॉप हो रहे हैं. फिल्हाल मुकाबलों की बात करते हैं. बीती रात खेले गए सीजन के 54 मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 91 रनों से हरा दिया.

चेन्नई के इस जीत के सूत्रधार रहे डेवन कॉनवे जिन्होंने 49 गेंदों पर 87 रनों की शानदार पारी खेली. इनकी पारी की बदौलत चेन्नई जो कि टॉस हारकर बल्लेबाजी करने आई थी. वो अपने निर्धारित 20 ओवर में 208 रन बनाने में कामयाब रही.

209 रनों का पीछा कर रही दिल्ली कैपिटल्स की सबसे बड़ी उम्मीद थे डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत और रोवमन पॉवेल. मगर ये तीनों ही सस्ते में लौग गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक बार फिर से दिल्ली के फैंस को धोखा दिया. इस पूरे सीजन में पंत एक भी फिफ्टी नहीं लगा पाए हैं. हर मैच में वो 15-20 अच्छे रन बनाते हैं. फिर ‘लप्पा’ मारकर आउट हो जाते हैं. चेन्नई के खिलाफ भी पंत ने 11 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेली जो कि किसी काम की नहीं थी.

इस मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से पोस्ट कॉन्फ्रैंस में जब पूछा गया कि जब पंत छक्के मार रहा था तो आपको कैसा लग रहा था. तब धोनी ने बड़े बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि देखिए IPL में हर टीम के पास इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं. ऐसे में ये लीग काफी बड़ी है. यहां आप एक दो-छक्के से घबरा नहीं सकते हैं.

क्योंकि टी-20 मुकाबले में छक्के लगने तो तय ही हैं. छक्के लगने के बाद आप वापसी कैसे करते हैं ये बड़ी बात होती है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का हम सबको पता है कि वो जब मारने की ठानते हैं तो रुकते नहीं है. जिससे गेंदबाजों को भी मौका मिलता है. तो बस हमारी प्लानिंग उसी तरह थी कि अच्छी गेंदें करते रहो. पाले में नहीं मिलेगी तो पंत ‘लप्पा’ मारते हुए आउट हो ही जाएगा.

error: Content is protected !!