‘Dhoni ने मेरे आंसू पोंछे कहा रोना नहीं है आज से मेरी बेटी हो तुम’, वीडियो देख फैंस भावुक

भारत में एम एस धोनी (MS Dhoni) सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि इमोशन है. वहीं धोनी भी अपने फैंस को सिर्फ पसंद ही नहीं प्यार भी करते हैं. जहां फैंस धोनी की एक झलक पाने को बेताब होते हैं तो वहीं थाला भी इन्हें कभी निराश नहीं करते हैं. लाइमलाइट से हमेशा खुद को दूर रखने वाले धोनी को जब-जब कोई फैन प्यार से याद करता है तो तब धोनी किसी न किसी तरह से उसके पास पहुंच ही जाते हैं. अब धोनी अपने फैन लावन्या के पास पहुंचे हैं.

धोनी की फैन लावन्या ने इस मुलाकात की अब वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में बेबी ने लिखा है कि…उनसे मिलने का एहसास मेरी जिंदगी में ऐसा रहा है जिसे मैं अपने शब्दों में नहीं बता सकती हूं. माही दयालु हैं, मधुर हैं और मृदुभाषी हैं.

बेबी लवन्या (MS Dhoni Fan Lavanya) लिखती हैं कि…जिस तरह से उन्होंने मुझसे मेरे नाम की स्पेलिंग पूछी मुझसे हाथ मिलाया हर एक चीज एक मोमेंट था. उन्होंने मुझसे कहा कि रोना नहीं है साथ ही मेरे आंसू भी पोछें मेरे लिए ये जिंदगी का सबसे बड़ा सुख था. उन्होंने कहा कि आपका स्केच मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं इस अपने साथ ले जाऊंगा. साथ ही उसके लिए मुझे धन्यवाद भी कहा. उनके एक-एक शब्द मुझे मरते दम तक याद रहेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LAVANYA PILANIA (@heartqueen_lavanya)

बेबी लावन्या (MS Dhoni Fan Lavanya) ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा है कि #MSDIANTILLIDIE जिसका मतलब होता है कि मरते दम तक मैं एम एस धोनी की फैन रहूंगी. इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि उन्होंने मुझे अपना कीमती वक्त दिया इसके लिए मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं उनका शुक्रिया कैसे करूं. जब मैंने उनसे कहा कि आप बहुत प्यारे हैं तो उनका रिएक्शन बहुत ही अनमोल था.

Read Also: IPL 2022 से इन 3 खिलाड़ियों की खुली किस्मत, लंबे समय के बाद टीम इंडिया में एंट्री

error: Content is protected !!