भीगी पलकों से बोले धोनी- ‘JOB डन’, वायरल हुआ इमोशनल VIDEO आप भी देखें

MS DHONI Job Done Emotional Video: कप्तानों के कप्तान बाहुबली कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने CSK की कप्तानी से खुद को हटा लिया है. इसके साथ ही रवींद्र जडेजा को टीम का नया कप्तान घोषित किया है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK नें चार बार आईपीएल और दो बार चैंपियंस लीग पर कब्जा जमाया था. साल 2020 को छोड़कर धोनी की चेन्नई हर सीजन में प्लेऑफ तक पहुंची है. ये बात ही धोनी की कप्तानी का दबदबा बताने के लिए काफी है.

धोनी ने कप्तानी छोड़ने का का फैसला खुद लिया है. उन पर किसी भी प्रकार का कोई दवाब नहीं था. धोनी अक्सर अपने फैसलों से फैंस को हैरान किया करते हैं. Read More: CSK को मैच से पहले ही लगा झटका, BCCI ने इस खिलाड़ी के खेलने पर लगाई रोक

फिल्हाल धोनी का एक वीडियो (VIDEO) कल शाम से ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. ये वीडियो रह-रहकर हर किसी को भावुक कर रहा है. ये वीडियो है साल 2021 के आईपीएल फाइनल का. इस वीडियो में धोनी को काफी इमोशनल देखा गया था.

इस वीडियो में एम एस धोनी की आंखें काफी ज्यादा नम थीं. साथ ही वो इन नम आंखों के साथ कह रहे थे JOB डन. ये वीडियो आईपीएल फाइनल जीतने के बाद की थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस लिख रहे हैं कि जब धोनी ने पिछले साल कहा था कि JOB डन तभी ये बात समझ आ गई थी. धोनी के सारे फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

गौरतलब है कि आईपीएल में रोहित शर्मा ही एक मात्र ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने धोनी से ज्यादा बार आईपीएल ट्राफी जीती है. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल खिताब जीता है. चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा को टीम का नया कप्तान बनाया है. हालांकि रवींद्र जडेजा ने आज तक कभी गली क्रिकेट में भी कप्तानी नहीं की है.

error: Content is protected !!