कप्तान बनने के बाद भावुक RAVINDRA JADEJA का आया पहला बयान, बोले-माही भाई…

MS Dhoni hands over CSK captaincy to Ravindra Jadeja: इस वक्त की सबसे बड़ी खबर ये है कि चेन्नई सुपर किंग्स 26 तारीख को नए कप्तान की कप्तानी में मैदान पर उतरेगी. ओपनिंग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान होंगे रवींद्र जडेजा. जडेजा का एक कप्तान के तौर पर यह पहला टूर्नामेंट होगा.

रवींद्र जडेजा ने आज तक अपने करियर में कभी भी कप्तानी का भार नहीं संभाला है. हालांकि अब जडेजा ने खुद ही कह दिया है कि जब तक उनके पास उनके माही भाई हैं उन्हें कोई भी चिंता नहीं है.

कप्तान बनने के बाद आया रॉकस्टार रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का पहला बयान

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पहली वीडियो आउट हुई है कप्तान बनने के बाद. इस वीडियो में जडेजा कह रहे हैं कि…मुझे बहुत ज्यादा खुशी हो रही है आज, लेकिन मैं शायद ही माही भाई की जगह कभी ले पाऊंगा क्योंकि वो एक दिग्गज हैं. जड्डू कहते हैं कि ये विरासत माही भाई की थी अब मुझे इसे संभालने की जिम्मेदारी दी गई है. आपको बताते चलें कि महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में चेन्नई ने 9 बार फाइनल खेला है. जिसमें 4 बार वो विजेता भी रही है. Read More: Bangladesh ने रचा इतिहास, South Africa को उसी के घर में हराई ODI सीरीज

जडेजा आगे कहते हैं कि मुझे कोई डर या चिंता नहीं है क्योंकि अभी भी धोनी भाई हमारी टीम का हिस्सा होंगे. अगर मैं कहीं भी फसूंगा या मुझे कोई सवाल होंगे तो मैं धोनी भाई से तुरंत पूछ लूंगा. इसलिए मुझे कोई भी टेंशन नहीं है.

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चेन्नई की टीम से साल 2012 में जुड़े थे. इस दौरान उन्होंने इस टीम के लिए 146 मैच खेले. उनके नाम इस दौरान 109 विकेट और 1480 रन दर्ज हैं वो भी 137 के स्ट्राइक रेट से. रवींद्र जडेजा सीएसके के तीसरे कप्तान होंगे. इनसे पहले सुरेश रैना भी 6 मुकाबलों में टीम की अगुआई कर चुके हैं.

error: Content is protected !!