मुझे लगता है धोनी कुछ भी कर सकते हैं, सुपरमैन लाला हैं वो: CSK के खिलाड़ी का बयान

श्रीलंका टीम के नए खिलाड़ी महेश तीक्ष्णा (Maheesh Theekshana) अपने आईपीएल टीम के कप्तान से काफी ज्यादा प्रभावित हैं. खुद को महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का फैन बताते हुए महेश तीक्ष्णा (Maheesh Theekshana) ने उनकी खूब तारीफ की है. वो कहते हैं कि उन्हें लगता है कि धोनी कुछ भी कर सकते हैं.

महेश तीक्ष्णा (Maheesh Theekshana) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी हैं और कल आरसीबी के खिलाफ मिली जीत के सूत्रधार भी हैं. इन्होंने आरसीबी के खिलाफ 4 विकेट लिए हैं. CSK द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की गई है. इस वीडियो में महेश ने धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने के बारे में बताया है. वो कहते हैं कि धोनी के साथ खेलना उनके लिए अच्छा है…साथ ही मुझे एम एस धोनी काफी ज्यादा पसन्द हैं.

यही वजह है कि मैं सीएसके का फैन भी रह चुका हूं. वास्त में वो अद्भुत हैं, अविश्वसनीय हैं. मैंने कल ही उनके साथ टेबल टेनिस खेला है. उनके साथ खेलना मेरा सौभाग्य है. वो सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं हर खेल में निपुण हैं. क्रिकेट, फुटबॉल और टेबल टेनिस हर खेल उन्हें आता है. मुझे लगता है कि वो सुपरमैन हैं वो कुछ भी कर सकते हैं. उनके साथ खेलना सपने के सच होने जैसा है.

 

error: Content is protected !!