हां, धोनी मुझसे…मैं उनसे प्यार करती थी, हमनें खुलेआम इश्क किया था छिपकर नहीं

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट को लेकर तो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। एक समय था जब महेंद्र सिंह धोनी और खूबसूरत एक्ट्रेस राय लक्ष्मी के अफेयर की खबरें चर्चा में थीं। वहीँ बता दें कि अब एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने धोनी के नाम को लेकर काफी कुछ कहा है।

खबरों के मुताबिक धोनी (MS Dhoni) और राय लक्ष्मी (Rai Laxmi) की मुलाकात आईपीएल 2008 के दौरान हुई थी और दोनों के बीच उसके बाद नजदीकियां बढ़ गई थीं। लेकिन इस रिश्ते को लेकर धोनी या राय लक्ष्मी ने कभी भी सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा। हालांकि धोनी से जुड़े सवालों पर राय लक्ष्मी को कई बार जवाब देते हुए देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Rai Laxmi) ने कहा था कि ‘धोनी और जो कुछ भी था वो कास्टिंग काउच नहीं था। यदि आप किसी को पसंद करते हैं और बाद में उन्हें पसंद नहीं करते हैं तो आपसी सहमति से चीजें अलग हो जाती हैं। मैंने कभी नहीं कहा कि मेरा कोई रिश्ता नहीं है। मैं कई रिश्तों से गुजरी हूं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैंने किसी के साथ छिपकर डेट नहीं की हैं, अगर मैं डेट कर रही हूँ, तो आप मुझे उसके साथ देखेंगे, लेकिन ये ज़रूर है कि मैं इसके बारे बात नहीं करती हूँ। हालांकि अगर मीडिया मुझे बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट करती है और चीज़ों को शेयर करती है तो मुझे इससे कोई भी तकलीफ नहीं है।

4 जुलाई 2010 को महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी रावत के साथ शादी की थी, लेकिन इसके 2 साल पहले तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था, दोनों अब अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश है और इस कपल की एक बेटी भी है, जिसको दोनों ने जीवा नाम दिया है।

Read Also: ‘भूलो तुम शादीशुदा हो, बीवी को तलाक दे दो’ Michael Vaughan की Kohli को सलाह

 

error: Content is protected !!