2014 पर्पल कैप विनर Mohit Sharma को मजबूरी में करना पड़ रहा है आज ये काम!

Mohit Sharma IPL 2022: एक क्रिकेटर की लाइफ हमेशा उतार-चढ़ाव से भरी हुई होती है. जब कोई खिलाड़ी अपने खेल के शीर्ष पर होता है. तो उसे हर जगह पहचान मिलती है. वहीं जब वह अपने करियर के उतार में होता है. तब हर कोई उसे निशाना बनाता है. मोहित शर्मा और उनके क्रिकेट करियर का हाल भी इस वक्त कुछ ऐसा ही है. 2014 टी-20 वर्ल्ड कप और 2015 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके मोहित शर्मा अब नेट बॉलर बनकर मात्र रह गए हैं.

हरियाणा से आने वाला या तेज गेंदबाज कभी चेन्नई सुपर किंग्स जैसी बड़ी टीम की गेंदबाजी आक्रमण का सबसे बड़ा गेंदबाज हुआ करता था. साथ ही एमएस धोनी के लिए फेवरेट गेंदबाज भी था. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स को जिस सीजन में आईपीएल से बैन किया गया था. उसी सीजन के बाद से ही मोहित शर्मा के करियर में गिरावट आई है. साथ ही उसके बाद उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए खेला तो जरूर मगर उनका प्रदर्शन वहां खराब ही रहा.

आपको बता दें कि मोहित शर्मा सीएसके के लिए खेलते हुए आईपीएल में पर्पल कैप भी जीत चुके हैं.

पंजाब के लिए उम्मीद भरा प्रदर्शन ना करने के बाद मोहित एक बार फिर से सीएसके के लिए लौट चुके थे. लेकिन यहां उन्हें टीम की एकादश में खेलने का दुबारा पर्याप्त मौका नहीं मिला. उन्होंने चेन्नई में घर वापसी के बाद सिर्फ एक ही मैच खेला. इस मैच में उनके आंकड़े थे 1 विकेट 27 रन देकर. 2020 में दिल्ली की टीम ने भी उन्हें खरीदा था. यहां भी उन्हें एक ही मैच खिलाया गया था. इस मैच में मोहित ने 47 रन देकर एक विकेट लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohitmahipal Sharma (@mohitsharma18)

मोहित शर्मा को आईपीएल 2022 की नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. तेज गेंदबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में वो होली खेल रहे हैं. तो वहीं पुष्टि होती है कि मोहित को इस बार गुजरात ने नेट बॉलर की तरह टीम में शामिल किया है.

error: Content is protected !!