Mohammed Siraj ने Virat Kohli को बताया ‘Superhero’, शेयर किया भावुक पोस्ट

Mohammed Siraj Posts Emotional message For Virat Kohli: विराट कोहली ने भारतीय टीम की हर फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ दी है. विराट कोहली के इस फैसले का बाद उनके साथ खेले कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए कई सन्देश लिखे हैं. अब इसी क्रम में उनके आरसीबी के साथी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का भी नाम शामिल हो गया है. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का ये पोस्ट फैंस को काफी ज्यादा पसन्द आ रहा है.

आपको बता दें कि पिछले साल टी20 कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली से वनडे कप्तानी छीन ली गई थी. ऐसे में कोहली ने टेस्ट क्रिकेट से भी कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया. हालांकि विराट कोहली के इस फैसले से सारा क्रिकेट जगत हैरान का हैरान ही रह गया.

इंस्टाग्राम पर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने विराट कोहली संग आरीबी और भारतीय टीम की जर्सी में कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. उन्होंने विराट कोहली का शुक्रिया किया है. हमेशा ही उनपर भरोसा करने के लिए. सिराज अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि, ‘ आप मेरे सुपरहीरो हैं, मुझे आपसे आज तक जो भी समर्थन मिला साथ ही उसके साथ जो प्रोत्साहन मिला उन सभी चीजों के लिए मैं आपका जीतना भी धन्यवाद करुं वो कम है. आप मेरे बड़े भाई की तरह हैं. मुझे पर हमेशा ही भरोसा रखने के लिए धन्यवाद. मरी सबसे बुरे में भी अच्छा देखना आपकी काबिलियत थी. आप हमेशा ही मेरे कैप्टन किंग कोहली रहेंगे.

जस्सी ने दिया मोहम्मद सिराज की फिटनेस पर अपडेट

आपको बता दें कि सिराज साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. इसलिए बीसीसीआई ने उनके कवर के तौर पर नवदीप सैनी को बुला लिया था. मगर वनडे टीम के उपकप्तान बुमराह ने सिराज को वनडे के लिए फिट बताया है.

Read More: IPL 2022 से पहले ही Shreyas Iyer की निकल पड़ी लॉटरी!!!

error: Content is protected !!