Shami की पत्नी ने फिर कटवाई खानदान की नाक, Hot वीडियो शेयर कर मचाया बवाल

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर अक्सर Hot तस्वीरें डाला करती हैं.

अपनी इन्हीं तस्वीरों और वीडियोज की वजह से वो हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए हसीन जहां कहर ढा रहीं हैं. मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. हसीन जहां ने अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को घायल कर दिया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर मचा रखा है.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां में चल रहा है विवाद

आपको बता दें कि हसीन जहां (Hasin Jahan) ने मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर कई गहरे काले आरोप लगाए थे. उसके बाद से ही दोनों अलग-अलग हैं. हसीन जहां अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. दोनों का अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से शादी 7 अप्रैल 2014 को की थी. शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी से शादी करने से पहले हसीन जहां एक नाचने वाली थीं. IPL के दौरान इन्होंने चीयरलीडर का भी काम किया है. कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयरलीडर बन हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को फांसा था. मोहम्मद शमी ने अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर नचनिया हसीन जहां से शादी रचाई थी. जिसका हरजाना उन्हें आखिरकार अंत में भुगतना ही पड़ा. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

Read Also: वीडियो: Kohli के बचाव में आए Rohit, Kapil Dev को बताया ‘सठियाया बुड्ढा’

error: Content is protected !!