‘मुझे 4 महीने दे दो मैं उसे भारत का बेस्ट ऑलराउंडर बना दूंगा’- Mohammed Shami

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने हाल ही में दिए गए बयान में कहा है कि उन्हें बस 4 महीने दे दो वो इस खिलाड़ी को भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बना देंगे.

उमरान मलिक (Umran Malik), अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh), मोहसिन खान (Mohsin Khan) और तिलक वर्मा (Tilak Verma) जैसे खिलाड़ियों ने इस IPL खूब नाम कमाया.

लखनऊ के लिए IPL 2022 में खेलने वाले मोहसिन खान ने 9 मैच खेले इस दौरान उनकी इकॉनमी 5.96 की रही और उन्होंने 14 विकेट भी लिए. इस खिलाड़ी के कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी ने इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का भी करियर संवारा था. बदरुद्दीन ने अब मोहिसन खान को लेकर मोहम्मद शमी से जो उनकी बात हुई थी उसका खुलासा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohsin Khan (@mohsinkhan_80)

बदरुद्दीन सिद्दीकी बताते हैं कि जिस दिन नीलामी हो रही थी. उस दिन मैं शमी के साथ ही उनके फार्महाउस में बैठा था. कोच बताते हैं कि उस दिन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने मुझसे कहा था कि आप इस खिलाड़ी के साथ मुझे बस 4 महीने दे दीजिए, मैं उसे बस 4 महीने के भीतर ही भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बना दूंगा. मोहसिन खान अच्छा बल्लेबाज है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohsin Khan (@mohsinkhan_80)

आपको बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल भी मोहसिन खान की काफी ज्यादा तारीफ कर चुके हैं. वो कहते हैं कि मोहसिन को खेल की अच्छी समझ है.

Read Also: कप्तानी मिलने की बात सुन बेहोश हो गए थे Rishabh Pant, फिर ऐसे खुद को संभाला

हालांकि IPL के दौरान इस युवा को अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाने को नहीं मिला उन्हें लखनऊ ने 10वे नंबर का बल्लेबाज ही बना कर रखा.

Read Also: KL Rahul की चोट से बहुत खुश है खिलाड़ी, अब कोई नहीं कर सकता टीम से बाहर

error: Content is protected !!