Mohammad Shami ने खरीदी अभी तक की सबसे महंगी कार, कीमत बेहोश कर देगी

टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ भारतीय खिलाड़ियों में से एक शमी भी हैं जो एक शानदार जीवन को पसंद करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक कार की चाबी लेते हुए उनकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि शमी ने लाल रंग की जगुआर F-टाइफ स्पोर्ट्स कार खरीदी है।

कार की कीमत करोड़ों में

मोहम्मद शमी की इस जगुआर कार की कीमत 1 करोड़ रुपये के आसपास की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो यह एफ-टाइप कार 5 से 7 सेकेंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। टू सीटर इस कार की टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है। शमी की लग्जरी कार में दो पेट्रोल इंजन 1997 सीसी और 5000 सीसी का भी विकल्प मिलता है और इसके साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी शामिल है।

कार में हैं शानदार फीचर्स

भारत में पिछले साल ही इस करोड़ों की कीमत वाली कार को लॉन्च किया गया था, जो कई कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है। जगुआर एफ-टाइप आर-डायनेमिक में फ्लेम रेड स्टिचिंग के साथ डिज़ाइनर डैशबोर्ड, एंबियंट लाइट्स, एक मल्टीफ़ंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और 12-वे एडजस्टेबल परफॉर्मेंस लेदर सीट्स जैसे फीचर शामिल है। वहीँ इस कार में सुरक्षा के लिए ऑटोमेटेड इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन-कीपिंग असिस्ट और मल्टीपल एयरबैग जैसे फीचर्स भी शामिल किये गए हैं।

शमी लग्जरी कारों के हैं शौकिन

मोहम्मद शमी को लग्जरी गाड़ियों का बेहद शौक है, जो उनके कलेक्शन से भी नज़र आता है। जगुआर के अलावा शमी के पास ऑडी, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी एसयूवी भी मौजूद हैं। वहीँ एक रिपोर्ट के अनुसार शमी के पास करीब 45 करोड़ की संपत्ति है और उनकी सालाना आय 8 से 9 करोड़ रुपये के आसपास बताई जाती है। जहाँ गुजरात टाइटंस ने आईपीएल-15 में उन्हें 6.25 करोड़ में खरीदा था, तो बीसीसीआई से सालाना अनुबंध के उन्हें 5 करोड़ रुपये मिलते हैं।

Read More: वीडियो: सिराज ने डुबा दी थी भारत की लुटिया, संजू सैमसन ने ‘गोता’ लगा बचाई जान

error: Content is protected !!