वीडियो: मियां मैजिक से चकराए विंडीज के ओपनर, बिरयानी खा पहले ही ओवर में ले लिए थे 2 विकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है.बता दें कि दोनों टीमों के बीच सीरीज का फाइनल मैच पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला गया था। बारिश की वजह से 35 ओवर के इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए।

वहीँ टारगेट का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम महज 26 ओवर में 137 रन पर सिमट गई, जिससे भारत ने ये मैच 119 रन से जीत लिया। बता दें कि भारत ने इसके साथ ही 3-0 से सीरीज जीत सूपड़ा साफ़ कर दिया। वहीँ भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने इस मैच में फैंस का दिल अपनी शानदार गेंदबाजी से जीत लिया।

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी कर वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के लिए काल बन गए । सिराज ने अपने स्पेल के केवल तीन ओवर फेंकने के दौरान ही दो दिग्गज विंडीज बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

बता दें कि अपने स्पेल के पहले ही ओवर की पहली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने ओपनर काइल मेयर्स को क्लीन बोल्ड कर दिया था। वहीँ उन्होंने इसके बाद नंबर-3 पर आए शमार ब्रूक्स को एलबीडब्ल्यू किया। इस दौरान फैन्स ने सिराज की गेंदबाजी का खूब लुत्फ उठाया। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

Read Also: वीडियो: W,W,W,W चहल ने विंडीज बल्लेबाजों पर कहर ढ़ा, तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

error: Content is protected !!