देखें वीडियो: Shami ने बिखेर दी Pujara की गिल्लियां, फिर ऊपर चढ़कर मनाया जश्न

Mohammad Shami clean bowled Cheteshwar Pujara: ग्रेस रोड पर भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी शानदार लय में दिखाई दिए. आज यानी की शुक्रवार को मैच के दूसरे दिन उन्होंने लीसेस्टरशायर के लिए खेल रहे चेतेश्वर पुजारा को क्लीन बोल्ड कर दिया. मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को जीरो पर आउट किया. पुजारा के आउट होते ही शमी खुशी से झूम उठे. शमी ने तो हद तब कर दी जब वो पुजारा के ऊपर चढ़कर ही जश्न मनाने लगे.

भारत के दिग्गज चेतेश्वर पुजारा 6 गेंदों में बिना खाता खोले पॉवेलियन के लिए चलते हो गए. अब मोहम्मद शमी के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एकतरफ बाकी टीम इंडिया के खिलाड़ी पुजारा के विकेट का जश्न नहीं मना रहे थे लेकिन शमी की खुशी का ठिकाना नहीं था.

भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने इससे पहले लीसेस्टरशायर के कप्तान और सलामी बल्लेबाज़ इवांस को अच्छी लेंथ डिलीवरी पर विराट कोहली के हाथों कैच आउट किया.

आपको बता दें कि इससे पहले इस प्रैक्टिस मैच के पहले दिन केएस भारत ने टीम इंडिया के लिए शानदार बल्लेबाज़ी की और 111 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी के चलते टीम इंडिया 8 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना पाई और इसी स्कोर पर रोहित शर्मा ने पारी भी घोषित कर दी.

Read Also: वीडियो: Joe Root की तरह जादू करना चाहते थे Virat Kohli, इस तरह हुए फेल

 

error: Content is protected !!