‘MMS ही दिखा दो’, पत्नी Pooja संग प्राइवेट तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए Mohammad Kaif

भारत के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। कैफ जाति धर्म को नहीं मानते थे और पूजा यादव के साथ काफी लंबे समय तक डेट करते रहे, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ अपनी पत्नी पूजा और अपने दो बच्चों के साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं। सोशल मीडिया पर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) भी ज्यादातर एक्टिव रहते हैं और अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं।

Mohammad Kaif and Pooja

इसी बीच मोहम्मद कैफ ने बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपनी पत्नी पूजा को जन्मदिन की बधाई दी। अपनी पत्नी पूजा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए चंद पंक्तियों में लिखा है, ‘आप हजारों साल जियो, यह मेरा प्यार है, मेरे पसंदीदा व्यक्ति को उसके जन्मदिन पर बहुत-बहुत बधाई। हालांकि, मोहम्मद कैफ के तरफ से इस पोस्ट को साझा करने के बाद, कई लोगउनको ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More: अंबति रायडू के छक्कों पर खूब उछलीं ‘CSK गर्ल’, मैच के बाद बोलीं- उन्हें मैं Kiss करना चाहती थी

एक यूजर ने लिखा कि, पूरा एमएमएस अपलोड कर दिया होता, जिसके बाद दूसरे यूजर ने लिखा कि आपकी पत्नी की तस्वीर पोस्ट करने की जरूरत नहीं है सर, शेयर करने से पहले सोच लें, लोग सब कुछ देख लेंगे, आपको बहुत गालियां मिलने वाली हैं भी। पता नहीं तंग मानसिकता के लोग इस तस्वीर को देखकर कैसे बर्दाश्त करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87)

मोहम्मद कैफ और पूजा ने अपने रिश्ते के दौरान 4 साल तक डेट किया। दोनों पहले बहुत अच्छे दोस्त हैं, जिसके बाद यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। बता दें कि एक पार्टी के दौरान पूजा और कैफ अपने कुछ दोस्तों के जरिए मिले।वहीँ कैफ ने बाद में खुलासा किया कि पूजा को पहली बार देखकर ही उन्हें प्यार हो गया था।

Mohammad Kaif Family

बता दें कि मोहम्मद कैफ अपने समय के सबसे बेहतरीन फील्डरों में से एक माने जाते थे। मोहम्मद कैफ ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 125 वनडे और 13 टेस्ट मैच खेले हैं। 2002 में नेटवेस्ट की सीरीज के फाइनल मैच में उन्होंने 87 रन की बेहतरीन नाबाद पारी खेली थी। शायद ही कोई क्रिकेट फैन इस खिलाड़ी के करियर को भूल पाएगा।

बताते चले की ये वही मैच था जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly ) ने लॉर्ड्स की बालकनी से शर्ट उतारकर जीत का जश्न मनाया था।

 

error: Content is protected !!