‘भूलो तुम शादीशुदा हो, बीवी को तलाक दे दो’ Michael Vaughan की Kohli को सलाह

Michael Vaughan advice to Virat Kohli: आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन काफी निराशाजनक रहा है और उनके बल्ले से अब तक एक भी बड़ी पारी नहीं निकली है। विराट  के लगातार खराब फॉर्म को लेकर तमाम क्रिकेट खिलाड़ी से लेकर जानकार ने हर तरीके की सलाह दी है, लेकिन फिलहाल कुछ भी उनके लिए काम करता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। पूर्व भारतीय कप्तान को इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) भी एक बेहद अजीबोगरीब सलाह देते नजर आए हैं।

Michael Vaughan की अजीब सलाह

हाल ही में क्रिकबज के साथ की गई एक बातचीत के दौरान वॉन (Michael Vaughan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को सलाह देते हुए कहा कि क्रिकबज से बातचीत के दौरान हाल ही में वॉन ने विराट कोहली (Virat Kohli) को सलाह दी कि, “मुझे ऐसा लगता है कि विराट से फाफ डु प्लेसिस ने बात की होगी और ये बोला होगा की 10 साल पहले वाले किरादर में चले जाओ, जब तुम सिंगल हुआ करते थे, तुम मैदान में जाओ, रन बनाओ और मज़े करो। सब भूल कर क्रिकेट को एन्जॉय करो।

विराट को एक बेहतर शुरुआत की ज़रूरत

पूर्व खिलाड़ी ने आगे कहा कि, अगर वह 35 तक पहुंचता है, तो मुझे लगता है कि वह बड़ा स्कोर करेगा। शून्य से 10 रन तक शुरू करना उनके लिए मुश्किल साबित हो रहा है। उसे थोड़ा यंग होकर सोचना चाहिए और उसके बाद वह बहुत खतरनाक साबित होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

विराट की टीम पर भी उनके खराब प्रदर्शन का असर दिखने लगा है, जो प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करती नजर आ रही है। फिलहाल आरसीबी की टीम 14 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है, वहीँ प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपना आखिरी मैच जीतना ही होगा।

Read More: Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर Andrew Symonds की कार दुर्घटना में मौत, लगी लोगों की ‘हाय’

error: Content is protected !!