नीलामी में इन 3 प्लेयर्स को छोड़कर MI ने की सबसे बड़ी भूल, अब चिड़िया चुग गई खेत

MI Biggest loss this season: आईपीएल के 15वें सीजन को लेकर इस समय उत्साह चरम पर है। सभी टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। लेकिन आईपीएल 2022 की एकमात्र टीम मुंबई इंडियंस है जो अब तक फ्लॉप साबित हो रही है। जी हां, शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। यानी इस टीम ने अब तक 6 मैच खेले हैं और सभी मैचों में इस टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

इसी वजह से आज हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने नीलामी से पहले रिलीज किया था। अब टीम में उनकी कमी महसूस की जा रही है। तो आइए जानते हैं..

Trent Boult MI

1.ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult)

ट्रेंट बोल्ट पिछले सीजन में MI का हिस्सा थे और उस समय उन्होंने पावर प्ले में टीम के लिए काफी सफलता हासिल की थी। वहीँMI की टीम ने उन्हें इस बार नीलामी से पहले रिलीज कर दिया और उनके बदले इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को 8 करोड़ में खरीद लिया।हालांकि अभी तक वह IPL के लिए उपलब्ध नहीं हुए हैं। जिसके बादMI को अब ट्रेंट बोल्ट की काफी कमी महसूस हो रही है, क्योंकि MI के पास जसप्रीत बुमराह को सपोर्ट करने वाला कोई तेज गेंदबाज नहीं है। वहीँ इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रेंट बोल्ट काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

MI Quinton De Kock

2.क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock)

क्विंटन डी कॉक पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस (MI) का हिस्सा थे और वह बतौर ओपनिंग पार्टनर रोहित शर्मा का काम संभाल रहे थे। हालांकि मुंबई इंडियंस (MI) ने नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया और ईशान किशन को उनकी जगह बड़ी रकम के साथ उनकी टीम में शामिल किया गया। जबकि किशन अब लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं. ऐसे में MI को भी कहीं न कहीं क्विंटन डी कॉक की कमी महसूस हो रही है। वहीँ आईपीएल 2022 के लिए डी कॉक लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल रहे हैं और बेहतर प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

Rahul Chahar

3.राहुल चाहर (Rahul Chahar)

राहुल चाहर भी पिछले साल तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, हालांकि MI ने इस बार उन पर भरोसा नहीं जताया औरइस बार की नीलामी में उन्हें पंजाब किंग्स ने खरीद लिया। वहीँ ये खिलाड़ी अब पंजाब के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में खेले गए 5 मैचों में अब तक पंजाब के लिए 7 विकेट लिए हैं, बता दें कि मुंबई इंडियंस ने राहुल की जगहमुरुगन आश्विन पर भरोसा जताया है, जो कोई खासा प्रदर्शन नहीं कर सकें हैं।

error: Content is protected !!