RCB के खिलाफ जीत से नहीं थम रही है कप्तान Mayank Agarwal की खुशी, बोली ये बात

Mayank Agarwal ‘s Punjab Kings Beats RCB by 5 wickets: कल रविवार शाम IPL 2022 का तीसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. यह मैच काफी ज्यादा हाई स्कोरिंग था. इस मैच में पंजाब ने बेंगलुरु को 5 विकेट से करारी हार दी. पंजाब के लिए पहली बार कप्तानी कर रहे मयंक अग्रवाल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. तो वहीं पहली बार आरसीबी की कप्तानी कर रहे फाफ डु प्लेसिस और अनुज रावत आरसीबी की बल्लेबाजी की शुरुआत करने के लिए मैदान पर आए.

आरसीबी के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस, पूर्व कप्तान विराट कोहली और दिनेश कार्तिक ने शानदार पारियां खेली. जिसके दम पर आरसीबी ने पहले 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए. जीत के लिए 206 रनों का बड़ा लक्ष्य पाने के लिए पंजाब मैदान पर उतरी.

पंजाब को मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने तेज शुरुआत दी. जिसके बाद भानुका राजपक्षे और ओडियन स्मिथ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर पंजाब में यह बड़ा लक्ष्य 19वें ओवर में ही हासिल कर लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal)

इस जीत के बाद पंजाब के नए कप्तान मयंक अग्रवाल काफी ज्यादा खुश नजर आए. साथ ही मैच के दौरान उन्होंने दो खास बातों पर ज्यादा ध्यान दिया है. तो चलिए आपको बताते हैं वह दो बातें जिस पर मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा ध्यान दिया. Read More: Rohit Sharma परेशान, दिल्ली से हार के बाद मुंबई के लिए आई एक और बुरी खबर

आरसीबी के खिलाफ शानदार जीत के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा कि हमारे लिए दो चीज काफी ज्यादा महत्वपूर्ण थीं. एक तो बल्लेबाजी के लिए विकेट काफी अच्छा था. क्योंकि दोनों टीमों ने 200 से अधिक रन बनाए. इस पिच पर न तो गेंद रुक रही थी ना ही स्विंग कर रही थी.

जिस वजह से बॉल-बल्ले पर बहुत आसानी से आ रही थी. दूसरा ये कि मैं अपनी इस जीत का श्रेय बल्लेबाजों को दूंगा. हमने सही मौकों पर सही फैसला लिया. मुझे लगता है कि हमने आरसीबी को 15-20 एक्स्ट्रा रन बनाने दिया. विराट और फाफ ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन जब हम बल्लेबाजी करने आए तो हमें अपने कौशल पर ज्यादा भरोसा था.

क्योंकि क्रिकेट का गेम ऐसा ही होता है हमें खुद पर भरोसा था और हम इतना बड़ा टारगेट देखकर कहीं भी घबराए नहीं. साथ ही हमें पता था कि हम बहुत आसानी से ये मैच जीत जाएंगे क्योंकि हमारे बल्लेबाज बहुत अच्छे हैं. आरसीबी से तो बेहतर थे.

error: Content is protected !!