IPL के टुकड़े पर पलने वाले Matthew Hayden ने Umesh Yadav को बताया ‘कचरा’

Matthew Hayden ‘s ‘someone else’s trash’ comment on Umesh Yadav sets Twitter on fire: Indian Premier League के 15वें सीजन का आगाज हो चुका है. इस सीजन का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच वानखेड़े में खेला गया. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को बहुत ही आसानी से हरा दिया. ये भी पढ़ें: Sheldon Jackson के फैन हुए God Sachin, ट्विट कर बोला- धोनी से भी बेहतर…

उमेश यादव (Umesh Yadav) रहे जीत के हीरो

कोलकाता ने पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई की बल्लेबाजी को ध्वस्त कर दिया. अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव ने शानदार शुरुआत करते हुए चेन्नई के दोनों ओपनर को आउट कर सबको प्रभावित किया. इन झटकों से चेन्नई आखिर तक उबर नहीं सकी.

उमेश यादव (Umesh Yadav) को मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने कहा कचरा

उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी स्पेल किया. इन्होंने 4 ओवर में मात्र 20 रन देकर दो विकेट झटके. उमेश को साल 2022 के आईपीएल में सिर्फ 2 मैच खेलने को मिले थे. वहीं 2021 आईपीएल में उन्हें एक भी मैच नहीं खिलाया गया था. जिसके बाद उमेश यादव का आईपीएल करियर खत्म माना जा रहा था. मगर केकेआर ने उन्हें आखिरी मैके पर खरीदा और पहला ही मैच खिलवा दिया.

मैथ्यू हेडन पर भड़के फैंस

हालांकि मैथ्यू हेडन ने उमेश यादव की शानदार गेंदबाजी देख घटिया कमेंट कर दिया है. जिससे फैंस उनपर काफी ज्यादा भड़क गए हैं.

इस मैच में जैसे ही उमेश ने दो विकेट झटके पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को चिंगारी लग गई. मैथ्यू हेडन ने कमेंट्री के दौरान कह दिया कि…किसी और का कचरा कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खजाना बन गया.

Umesh Yadav and Matthew Hayden Controversy
Umesh Yadav and Matthew Hayden Controversy

फैंस का मानना है कि मैथ्यू हेडन जिस थाली में खा रहे हैं उसी में छेद कर रहे हैं. क्योंकि मैथ्यू हेडन की कमाई का बड़ा हिस्सा आईपीएल से ही आता है.

error: Content is protected !!