खेल मंत्री Manoj Tiwary का धमाका, 36 साल की उम्र में भी नहीं बुझी रनों की प्यास

Manoj Tiwary hits century in Ranji Trophy Quaterfinal: रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) का फेस-2 अपने चरम पर है. क्वार्टफाइनल में बंगाल ने झारखंड के खिलाफ ड्रा खेलकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है. पहली पारी की बढ़त की मदद से बंगाल सेमीफाइनल में पहुंची.

बंगाल के लिए खेलने वाले मनोज तिवारी मैच के आखिरी दिन 12 रन बनाकर पिच पर आए थे. इन्होंने आखिरी दिन शानदार बल्लेबाजी करते हुए 185 गेंदों पर 136 रनों पारी खेली. मनोज तिवारी के अलावा शाहबाज अहमद ने 51 गेंद पर 46 रनों का योगदान दिया. इससे पहले बंगाल ने पहली पारी में 7 विकेट खोकर 773 रन बनाए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MANOJ TIWARY (@mannirocks14)

वैसे तो इस मैच में बंगाल के लिए कई खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया मगर मैच खत्म होते-होते बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी ने सारी की सारी लाइमलाइट लूट ली. तिवारी ने पहली पारी में भी अच्छे हाथ दिखाए थे. पहली पारी में 173 गेंदों पर मनोज तिवारी ने 73 रन बनाए थे. अपनी इन पारियों से एक बात तो उन्होंने साफ कर दिया कि वो भले ही खेल मंत्री हों मगर उनमें अभी भी काफी ज्यादा क्रिकेट बाकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MANOJ TIWARY (@mannirocks14)

मनोज तिवारी की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है. ऐसे में सेमीफाइनल में देखना होगा कि बंगाल किस तरह का खेल दिखाता है.

Read Also: Video: Shreyas Iyer ने छोड़ा लड्डू कैच, भारत हारा मैच…Dravid ने दिखाया गुस्सा

error: Content is protected !!