Video: बीच मैदान बल्ले से जादू करने लगे Joe Root, वीडियो देख हर कोई हैरान

Joe Root Magic Bat Viral: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला मैच लॉर्डस के मैदान पर हुआ. इस मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया. जीत के हीरो रहे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट जिन्होंने मुश्किल पिच पर शानदार शतक लगाया.

जो रूट (Joe Root) की बल्लेबाजी ने दुनिया भर के दिग्गजों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया पर वो वीडियो आ गया है जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में जो रूट वो नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े नजर आ रहे हैं, हालांकि यह वीडियो उनकी बैटिंग के लिये नहीं बल्कि मैदान पर दिखाई गई कलाबाजी के लिये वायरल हो रहा है.

ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया लोगों ने जो रूट (Joe Root) को जादूगर कहकर बुलाना शुरू कर दिया.

इस वीडियो में जो रूट नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े नजर आ रहे हैं लेकिन उन्होंने अपना बैट मैदान पर किनारे खड़ा किया हुआ है. इस दौरान उन्होंने बल्ले को हाथ नहीं लगाया है लेकिन उनका बैट किनारे की तरफ खड़ा रहा है, जिसे लोग जादू बता रहे हैं.


आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में मात्र 132 रन बनाए थे. जवब में इंग्लैंड 141 पर सिमट गया था. जिसके बाद न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में 285 रन बनाए और इंग्लैंड 279 का लक्ष्य दिया. जिसका पीछा करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. इंग्लैंड ने 69 रनों पर 4 विकेट गवां दिया था. मगर उसके बाद जो रूट ने नाबाद शतक (115) लगा टीम को हारा हुआ मैच जीता था.

Read Also: Video: ‘बेबी पांड्या’ ने एक ही ओवर में लगाए 6 छक्के, 19 गेंद में ठोके 83 रन फिर भी हारी टीम

error: Content is protected !!