Gautam का गुस्सा वायरल ‘और कितना डीप ले जाना था मैच तुमको, 22 ओवर तक’?

बुधवार की रात KL Rahul और Gautam Gambhir की टीम Lucknow Super Giants के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही. कोलकाता में खेले गए Eliminator के दौरान इन्हें RCB के हाथों 14 रनों की शिकस्त झेलनी पड़ी. 208 रनों की पीछा करते हुए KL Rahul ने 58 गेंद पर 79 रनों की अच्छी पारी खेली. मैच पारी के आखिरी ओवर तक पहुंचा. LSG को आखिरी ओवर में जीत के लिए 24 रन चाहिए थे. जिसे हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने बहुत ही अच्छे से बचाया.

इस मैच को जीतने वाली टीम ही फाइनल के लिए आगे जाती. इसलिए मैच के पूरे 40 ओवर के दौरान खिलाडियों और सपोर्ट स्टाफ का पारा पूरा हाई रहा.

इसी दौरान मैच के बाद की अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इस तस्वीर में गौतम गंभीर, केएल राहुल को बुरी तरह से घूरते हुए नजर आ रहे हैं. आंखों ही आंखों में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने केएल राहुल (KL Rahul) को कह दिया है कि अगले साल तुम कप्तान नहीं होगे.

 


लोग इसे डेथ स्टेयर (Death Stare) का नाम भी दे रहे हैं. दरअसल, गौतम ने मैच के बाद कप्तान को ही हार का जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर कप्तान की तरह जिम्मेदारी नहीं ली. फिल्हाल अब इस डेथ स्टेर पर फैंस का भी रिएक्शन आ रहा है.

इस मुकाबले में RCB के लिए युवा रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 112 रन बनाए वो भी 54 गेंद पर.

Read Also: ‘208 का लक्ष्य…58 गेंद पर 79 रन बनाए दूसरों के लिए छोड़े 62 गेंदों 129 रन’

 

error: Content is protected !!