Krunal Pandya ने लगाया छक्का तो वाइफ Pankhuri ने किया स्टैंड में ऐसा काम, वायरल

Krunal Pandya wife Pankhuri Sharma reaction: आईपीएल 2022 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम ने केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में हार के साथ शुरुआत की थी. वहीँ टीम 3 मैचों में लगातार जीत के बाद दमदार तरीके से वापसी कर चुकी है. बता दें कि लखनऊ टीम चार मैच में तीन जीत के साथ Point Table में दूसरे पायदान पर काबिज़ है.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने चौथे मैच में 6 विकेट से जीत हासिल की. बता दें कि मैच में स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) अपनी नाबाद शानदार पारी के बदौलत लखनऊ टीम को जीत दिलाई. वहीँ दर्शक स्टैंड में बैठी उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) ने इस जीत का जमकर जश्न मनाया.

Pankhudi Pandya
Pankhudi Pandya

दिल्ली कैपिटल्स ने मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 149 रन बनाए. जिसके जवाब में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने 4 विकेट गंवाकर 155 रन बनाते हुए मुकाबले को अपने नाम कर लिया. आखिरी ओवर तक चलने वाला यह मैच काफी रोमांचक था. लखनऊ को जीत के लिए आखिरी 2 ओवर में 19 रन की जरूरत थी. जिसके बाद क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने 19वें ओवर में एक छक्का लगाने सहित तीन डबल रन लेते हुए इस ओवर में कुल 14 रन निकाले. जिसके चलते आखिरी ओवर में सिर्फ 5 रन चाहिए थे.

Hardik Pandya Bhabhi
Hardik Pandya Bhabhi

जिसके बाद 20वें ओवर में आयुष बदोनी (Ayush Badoni) ने चौका और छक्का लगाकर मुकाबले में जीत दिलाई. वहीँ इस शानदार मुकाबले में क्रुणाल पंड्या 14 बॉल पर 19 रन और बदोनी 3 बॉल पर 10 रन बनाकर नाबाद लौटे. मैच में लखनऊ के तरफ से डिकॉक ने सबसे अधिक 80 रन की पारी खेली.

जब क्रुणाल पांड्या अपनी शानदार पारी खेल रहे थे. उस दौरान उनकी पत्नी पंखुड़ी ने स्टैंड में बैठकर पूरा मैच का लुत्फ़ उठा रही थी. उन्होंने सफेद टॉप और जींस पहन रखी थी. वहीँ उनके साथ मौजूद लोग ने लखनऊ टीम की टी-शर्ट में नज़र आये. वहीं शानदार जीत दर्ज करने के बाद पंखुड़ी समेत सभी लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाते हुए जीत का जश्न मनाया.

बता दें कि क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी पेशे से मॉडल रही हैं. वहीँ उनकी और क्रुणाल की शादी 27 दिसंबर 2017 को हुई थी. सोशल मीडिया पर पंखुड़ी लगातार सक्रिय रहती हैं. वहीँ इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 476000 से अधिक (8 अप्रैल 2022 तक) है.

error: Content is protected !!