Video: ‘बेबी पांड्या’ ने एक ही ओवर में लगाए 6 छक्के, 19 गेंद में ठोके 83 रन फिर भी हारी टीम

Video: भारतीय क्रिकेट में हार्दिक पांड्या का नाम काफी इज्जत के साथ लिया जाता है. उनमें गेंदबाजी और बल्लेबाजी के गुण ऐसे हैं जिसके लिए वो पूरे विश्व में जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कप्तानी का भी लोहा मनवाया है IPL में शानदार कप्तानी करके. फिल्हाल इस पोस्ट में हम उनकी नहीं बल्कि ‘बेबी पांड्या’ की बात कर रहे हैं.

जी हां, भारतीय क्रिकेट को एक और पांड्या मिल सकता है. इस बेबी पांड्या ने मात्र 19 गेंद पर ही 83 रन ठोक कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इतना ही नहीं एक ओवर में 6 छक्के लगा युवराज सिंह और रवि शास्त्री के रिकॉर्ड की बराबरी भी की है.

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वो हैं कृष्णा पांड्या (Krishan Pandey) है. इन्होंने घरेलू क्रिकेट में हो रही T10 लीग के एक मैच में ऐसा कारनामा किया है कि हर किसी की जुबान पर इन्हीं का नाम है. मगर दुख की बात ये रही कि इनकी ये शानदार पारी भी उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाई.

 

पुड्डुचेरी टी10 लीग में पैट्रिऑटस और रॉयल्स की टीम के बीच खेले गये इस मैच में कृष्णा पांड्या की तूफानी बल्लेबाजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पैट्रिऑट्स के लिये खेलने वाले कृष्णा पांड्या ने रॉयल्स के तेज गेंदबाज नितेश ठाकुर को निशाना बनाया और उनके एक ही ओवर में 6 लगातार छक्के लगाने का कारनामा किया।

अपनी इस पारी के दौरान कृष्णा पांड्या (Krishan Pandey) ने 436.84 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. हालांकि वो 9वें ओवर में आउट हो गए. आखिरी ओवर में उनकी टीम को 7 गेंद पर 20 रन चाहिए थे. मगर उनकी टीम 4 रन से मैच हार गई. उनकी टीम भले ही हार गई हो मगर कृष्णा पांड्या की बल्लेबाजी की वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर मचा दिया है. (Trending Video)

Read Also: खुलासा: इंटेलीजेंस एजेंसी ने बताया IPL के रिजल्ट में हुई हेर-फेर, फिक्स था मुकाबला

error: Content is protected !!