‘मैं कुछ बातें साफ-साफ कह दूं, राजनीति मत करो’ KL Rahul ने दिया स्पष्ट जवाब

Virat Kohli और Rohit Sharma के अलावा KL Rahul (केएल राहुल) भी जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हो पाएंगे.

इन्होंने फरवरी के बाद से भारतीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. हालांकि 16 IPL मैच खेले थे. फैंस को उम्मीद थी कि वो जिम्बाब्वे के खिलाफ वापसी करेंगे. मगर उस सीरीज से भी उन्हें बाहर रखा गया है. तो वहीं कुछ खबरें आ रही हैं कि वो एक्ट्रेस आथिया शेट्टी से शादी करने की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. तो वहीं कुछ रिपोर्ट दावा कर रही हैं कि वो अभी चोट से उबरे नहीं हैं.

हालांकि तभी इन सब बातों के बीच में केएल राहुल (KL Rahul) ने एक नोट शेयर किया है. जिसके बाद सारी अटकलें बंद हो गई हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि मेरे फैंस और दोस्त मैं अपनी फिटनेस के बारे में कुछ बात साफ-साफ कर देना चाहता हूं. जून में मेरी सर्जरी सफल रही है. मैं वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी करना चाहता था इसलिए ही मैंने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी. Read More: दिनेश कार्तिक AKA डीके ने इन 2 खिलाड़ियों को दिया अपनी सफलता का क्रेडिट

केएल राहुल आगे कहते हैं कि दुर्भाग्य से जैसे ही मैं फिर फिट हुआ. मुझे फिर से कोविड हो गया. इसने स्वाभाविक रूप से चीजों को पीछे कर दिया. मेरा अगला टारगेट है कि जल्द से जल्द ठीक होकर सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हूं.

KL कहते हैं कि नेशनल टीम के लिए खेलना उसका प्रतिनिधित्व करना ही मेरे लिए सर्वोच्च सम्मान है. मैं खुद नीली जर्सी में वापसी के लिए इंतजार कर रहा हूं. जल्द ही मुलाकात होगी KLR. आपको बता दें कि भारतयी टीम इस वक्त वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज खेल रहे हैं.

Read More: ‘द्रविड़ की सोच नहीं चाहिए’, दीपक हुड्डा को बाहर बिठाने पर भड़का पूर्व भारतीय कप्तान श्रीकांत

error: Content is protected !!