‘चोट तो बहाना है, शेट्टी की बेटी को जर्मनी घुमाना है’, खुल गई KL Rahul की पोल

भारतीय टीम के सबसे ज्याद चोटिल होने वाले ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) चोट से ग्रसित हैं. वो इलाज के लिए जर्मनी पहुंच चुके हैं. जबकि बाकी की भारतीय टीम यूके पहुंच चुकी है. भारत को 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. मगर केएल राहुल को चोट के चलते टीम से बाहर कर दिया गया है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीक सीरीज से पहले ही केएल राहुल को ग्रोइन की इंजरी के चलते टीम में नहीं शामिल किया गया था. इसके बाद BCCI ने उन्हें जर्मनी भेज दिया.

Read Also: किस्सा उस हैंडसम इंडियन क्रिकेटर का जिसे भरे मैदान में किस करने लगी थी लड़की

फिल्हाल आपको बता दें कि राहुल अपने इलाज के लिए जर्मनी में आ चुके हैं. वहां से उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही उन्हें भारी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. केएल राहुल ने जो तस्वीर शेयर की है. उसके ऊपर कैप्शन दिया है कि आपकी दुआएं चाहिए. मगर भारतीय फैंस बहुत चालाक हैं. उन्होंने उन्हें दुआ की जगह ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Read Also: ‘IPL में 3 छक्के मारकर टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं Tewatia’- Graeme Smith

दरअसल, फैंस ने इनकी तस्वीरों में पीछे आथिया शेट्टी को स्पॉट कर लिया है. आपको बता दें कि IPL 2022 के दौरान केएल ने सारे मैच खेले थे.

जब कि वो अपनी चोट पर काम कर सकते थे और विदेश जाकर अपना इलाज करा सकते थे. मगर उन्होंने चोट को दरकिनार कर पैसे के लिए IPL खेलना सही समझा. इसी को मद्देनजर रखते हुए फैंस ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि चोट तो बहाना है, असल में तो शेट्टी की बेटी को घुमाना है.

error: Content is protected !!