‘मैंने फिर से 600 रन बनाए, बाकी हार जीत तो लगी रहती है’-KL Rahul

KL Rahul Scores 600 runs again in IPL: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 14 रनों से हराकर IPL 2022 के एलिमिनेटर मैच में दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश कर लिया है। आरसीबी ने इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब देने उतरी लखनऊ की टीम 193 पर ही धराशायी हो गई।

इस मैच में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul ) ने एक बार फिर लखनऊ के लिए अच्छी बल्लेबाजी की और आउट होने से पहले 58 गेंदों में 79 रन जड़ दिए। हालांकि इस मुकाबले में उनका स्ट्राइक रेट महज 136 का रहा जिस पर अब फैंस खूब सवाल कर रहे हैं। बता दें कि लखनऊ की टीम 208 रनों का पीछा कर रही थी, लेकिन धीमी गति से खेलते हुए राहुल ने 43 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया।

शुरुआत में केएल राहुल (KL Rahul ) की गाड़ी जिस धीमी गति से दौड़ रही थी अंत में वही लखनऊ की हार का कारण भी बनी। सोशल मीडिया पर भी राहुल फिलहाल विलेन बन चुके हैं और फैंस उन्हें अलग-अलग तरह से ट्रोल किए जा रहे हैं। एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि हर सीज़न में वो सिर्फ ऑरेंड कैप के लिए खेलते हैं।

केएल राहुल की गाड़ी शुरुआत में जिस धीमी रफ्तार से दौड़ रही थी आखिर में वही लखनऊ की हार की वजह भी बनी। राहुल सोशल मीडिया पर भी फिलहाल विलेन बन चुके हैं और फैंस उन्हें तरह-तरह से ट्रोल कर रहे हैं। वहीँ एक फैन ने तो आरोप लगाते हुए कहा कि हर सीजन में राहुल बस ऑरेंज कैप के लिए मैच खेलते हैं।

वहीं एक फैन ने राहुल पर तंज कसते हुए उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने इस सीजन में 600 रन बनाए हैं, बस इतने मैं खुश हूं। हार-जीत तो होती रहती है। आइए आपको भी दिखाते हैं कि फैन्स कैसे राहुल पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

error: Content is protected !!